मुंगेर और लखीसराय में आज सीएम नीतीश कुमार, विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन का करेंगे उद्घाटन

मुंगेर और लखीसराय में आज सीएम नीतीश कुमार, विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन का करेंगे उद्घाटन

NEWS4NATION DESK : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज मुंगेर और लखीसराय के दौरे पर जायेंगे। इस दौरान वे मुंगेर में विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के उद्घाटन के साथ-साथ स्मारिका का विमोचन और विश्वविद्यालय के वेबसाइट का लोकार्पण करेंगे। सीएम के आगमन को लेकर मुंगेर के आरजी एंड डीजे कॉलेज में पूरी तैयारी की गई है। इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी सहित बिहार के कई मंत्री के आने की संभावना है। 

वहीं, मुंगेर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रंजीत कुमार वर्मा बताया कि दो दिसंबर के लिए मुंगेर का दिन ऐतिहासिक है। इसके उद्घाटन के बाद  कार्यक्षमता बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि मुंगेर विश्वविद्यालय का प्रशासनिक भवन में संचार से लेकर सारी व्यवस्था की गई। उन्होंने कहा की वर्तमान सरकार ने मुंगेर विश्वविद्यालय की जो कल्पना की थी वे आगे बढ़े। मुंगेर विश्वविद्यालय धीरे-धीरे प्रगति कर रही है और आने वाले समय में इसका रूप बदल जाएगा। 

मुंगेर के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे हेलीकॉप्टर से लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा प्रखंड स्थित माणिकपुर पहुंचेंगे। वहां वे 75 करोड़ की सिंचाई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसको लेकर जिला प्रशासन की ओर से सारी तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है। शनिवार को पटना मुख्यालय से विशेष सुरक्षा टीम के अधिकारी यहां पहुंचे और डीएम-एसपी संग तैयारियों की समीक्षा की। यहां सीएम का कार्यक्रम एक घंटा 40 मिनट का होगा।

Find Us on Facebook

Trending News