जनता दरबार में 'आवाज' नहीं मिलने से परेशान दिखे CM नीतीश,अधिकारियों से कहा-ठीक कीजिए...

जनता दरबार में 'आवाज' नहीं मिलने से परेशान दिखे CM नीतीश,अधिकारियों से कहा-ठीक कीजिए...

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर से जनता के दरबार में हाजिर हुए हैं। मुख्यमंत्री सचिवालय में मुख्यमंत्री का जनता दरबार शुरू हो गया है। सीएम नीतीश कुमार बिहार भर से आये शिकायतकर्ताओं की शिकायत सुन रहे हैं और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे रहे। जनता दरबार में आवाज नहीं मिलने से सीएम नीतीश परेशान दिखे। वे कई बार अधिकारियों से कहा कि आवाज नहीं मिल रही है। इसका कोई उपाय कीजिए। आवाज नहीं मिलने से फरियादियों की बात नहीं सुन पा रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि इसका तत्काल कोई उपाय कीजिए। इसके बाद अधिकारियों ने तत्काल वहां पर फोन रखा और फरियादी को उस फोन पर बोलने को कहा। 

किशनगंज से आये शख्स ने बैंक से कर्ज नहीं मिलने पर शिकायत की। शिकायतकर्ता ने कहा कि हमने एक बैंक अधिकारी को सीबीआई से पकड़वाया। इसके बाद उनका स्वीकृत ऋण नहीं मिल पा रहा। मुख्यमंत्री ने तत्काल वित्त मंत्रालय के अधिकारियों से बात करने को कहा। वहीं पूर्णिया से आये एक फरियादी ने बिजली विभाग द्वारा हड़ताल करने पर नाईट गार्ड से हटाने की शिकायत की। इस पर भी मुख्यमंत्री ने बात करने को कहा। 

बता दें, कोरोना की वजह से सरकार ने शिकायतकर्ताओं की सुविधा को लेकर कई तरह के इंंतजाम किये हैं। जिलों से शिकायतकर्ताओं को पटना तक लाने का इंतजाम किया गया है। उनके खाने-पीने का इंतजाम भी प्रशासन की तरफ किया गया है। मुख्यमंत्री के जनता दरबार को लेकर सीएम सचिवालय के आसापास सुरक्षा के पुख्यता बंदोबस्त किये गये हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News