चिराग पासवान प्रकरण पर CM नीतीश ने तोड़ी चुप्पी,कहा- इसमें कोई खास बात नहीं...

चिराग पासवान प्रकरण पर CM नीतीश ने तोड़ी चुप्पी,कहा- इसमें कोई खास बात नहीं...

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सीएम नीतीश कुमार ने तैयारियों की कमान अपने हाथ में ले ली है. सीएम नीतीश कुमार पिछले 2 दिनों से कार्यकर्ताओं से डायरेक्ट मुलाकात कर रहे हैं. आज दिन भर सीएम नीतीश पार्टी के नेताओं से मुलाकात की।

सीएम नीतीश जब जेडीयू दफ्तर से जाने लगे तो पत्रकारों से चिराग से जुड़ा सवाल पूछा। सीएम नीतीश ने चिराग पासवान के जेडीयू के खिलाफ दिये जा रहे बयानों को दरकिनार करते हुए कहा कि इसमें कोई खास बात नहीं. मुख्यमंत्री से जब पूछा गया कि एनडीए में सब कुछ ठीक है ? तो नीतीश कुमार ने कहा कोई खास बात नहीं है.बता दें कि चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश के शासनकाल पर सवाल उठा रहे हैं।लोजपा और जेडीयू में तल्खी काफी बढ़ी हुई है।लोजपा ने विस की 143 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान तक कर दिया।

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना काल में कार्यकर्ताओं से सीधी मुलाकात नहीं की थी लेकिन अब वो कार्यकर्ताओं से मुलाकात करके चुनावी टिप्स दे रहे हैं.इससे पहले भी मंगलवार की शाम सीएम नीतीश कुमार ने पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियों की जानकारी ली. और उन्हें कई टिप्स दिये.कोरोना संक्रमण को देखते हुए नीतीश कुमार अबतक वर्चुअल तरीके से ही लोगों तक अपनी बात पहुंचा रहे थे. पिछले 5 महीनों से ऐसा कोई मौका नहीं आया जब उनकी पार्टी कार्यकर्ताओं से फेस टू फेस मुलाकात हो पाई. लेकिनअब वे सभी जिलों के कार्यकर्ताओं  के साथ बैठक कर जिलावार चुनावी तैयारियों की जानकारी ले रहे हैं. ली. सीएम नीतीश कुमार कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान उनसे चुनाव को लेकर राय भी ले रहे.

Find Us on Facebook

Trending News