चिराग पासवान पर साफ-साफ बोले बिना CM नीतीश ने अपनी मंशा कर दी जाहिर,हाथ जोड़कर कहा.......

चिराग पासवान पर साफ-साफ बोले बिना CM नीतीश ने अपनी मंशा कर दी जाहिर,हाथ जोड़कर कहा.......

पटनाः बिहार विधान सभा चुनाव के तारीख का एलान हो चुका है। चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद सीएम नीतीश कुमार प्रेस-वार्ता किया. सीएम ने चुनाव तारीख के एलान के बाद अपने पहले ही पीसी में सात निश्चय-2 का एलान कर दिया.सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि यदि दोबारा मौका मिला तो वे सात निश्चय-2 लाएंगे।  

चिराग पर साफ-साफ बोले बिना सब कुछ बोले गए नीतीश

चिराग पासवान पर सीएम नीतीश भले ही साफ-साफ बोलने से बचते रहे हों लेकिन उन्होंने अपनी मंशा स्पष्ट कर दी कि वे लोजपा से कोई बात करने वाले नहीं हैं। सीएम ने चिराग से जुड़े सवाल पर कहा कि बीजेपी वाले लोग बात कर रहे होंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव की घोषणा हो गई और सीट बंटवारे में देर हुई है।सीएम नीतीश ने आगे कहा कि बहुत जल्द सीटों को लेकर ऐलान हो जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम तो एनडीए के लिए काम करते हैं।किसी एक पार्टी के लिए तो चुनाव में मिहनत करते नहीं हैं। चिराग के 143 सीटों पर चुनाव लड़ने के सवाल पर सीएम नीतीश ने हाथ जोड़ते हुए कहा कि वे इस बातों पर कुछ नहीं बोलेंगे।

वहीं उपेन्द्र कुशवाहा के एनडीए में शामिल होने पर सीएम नीतीश ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं हैं।एक जीतन राम मांझी एनडीए में आये हैं,वो भी बीजेपी के कहने पर।उपेन्द्र कुशवाहा के इश्यू पर वे साफ-साफ बोलने से बचते रहे।

Find Us on Facebook

Trending News