सीएम नीतीश ने डीजीपी को चेताया, कहा- जान लीजिये मीडिया जिसे छापता है उसे ध्वस्त भी कर देता है

PATNA: सीएम नीतीश ने सार्वजनिक मंच से बिहार के डीजीपी की जमकर क्लास लगाई है. सीएम नीतीश ने अधिवेशन भवन में एक कार्यक्रम के दौरान डीजीपी को चेताते हुए कहा कि जान लीजिए मीडिया में आप ज्यादा चर्चा में आए तो आपका जाना तय है.

सीएम नीतीश ने गुप्तेश्वर पांडेय की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आज भले ही मीडिया में बयान देकर चर्चा में हैं. मीडिया आपको पहले पन्ने पर छाप रही है. आपके भाषण से जमकर तालियां भी बज रही है लेकिन जान लीजिए वही मीडिया अगले 5 महीने में आपको ध्वस्त कर देगी. आज आप जो कह रहे हैं यदि आपने नहीं किया तो वहीं आपकी नाकामी को पहले पन्ने पर छापेगी. 

सीएम नीतीश ने बेली रोड की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि बताइए गजब हालात हो गए हैं. कल मैं जब रात को इनकम टैक्स गोलंबर की तरफ से लौट रहा था तो एक कार रॉंग साइड से घुस गई. यह सब देखना तो आप लोगों का ही काम है. हम तो सिर्फ सलाह ही दे सकते हैं. करना तो आप लोगों को ही है. नहीं तो वहीं मीडिया आपकी पोल खोल देगी. दरअसल आज अधिवेशन भवन में 7 विभागों की योजनाओं का शिलान्यास उद्घाटन कार्यक्रम में सीएम नीतीश शिरकत कर रहे थे. उसी कार्यक्रम में कई मंत्री सहित मुख्य सचिव और डीजीपी भी मौजूद थे. 


Find Us on Facebook

Trending News