बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश ने स्वास्थ्य प्रधान सचिव की जमकर लगा दी क्लास ! मंगल पांडेय ने मुख्यमंत्री से की थी शिकायत,इसके बाद....

CM नीतीश ने स्वास्थ्य प्रधान सचिव की जमकर लगा दी क्लास ! मंगल पांडेय ने मुख्यमंत्री से की थी शिकायत,इसके बाद....

PATNA: सीएम नीतीश ने आज अपना आपा खो दिया और स्वास्थ्य प्रधान सचिव की जमकर क्लास लगा दी।दरअसल स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कैबिनेट मीटिंग के दौरान ही अपने प्रधान सचिव की मुख्यमंत्री के सामने शिकायत कर दी।मंगल पांडेय ने कहा कि प्रधान सचिव उनकी बात सुनते ही नहीं हैं वे सिर्फ मनमानी करते हैं।इसके बाद मुख्यमंत्री हत्थे से उखड़ गए और स्वास्थ्य प्रधान सचिव को जमकर फटकार लगाई।

सीएम नीतीश ने स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव को कड़े लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि RTPC टेस्ट 20 हज़ार प्रतिदिन नही हुआ तो कारवाई करेंगे।अगर आपसे विभाग नही संभालता तो छोड़िये विभाग को। सीएम ने कहा कि जब दिल्ली में रोज 38 हज़ार टेस्ट हो सकता है तो बिहार में क्यों नही? किसी भी हाल में मरीजों का जांच हो .जो भी जांच कराना चाहे सबो की हो जाँच। 

सीएम नीतीश ने कहा कि अनुमंडल स्तरीय हॉस्पिटल में 100 बेड की व्यवस्था हो।हर बेड पर ऑक्सीजन की भरपूर व्यवस्था होनी चाहिए।जिलों के मरीजों को उनके जिले में ही इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित कीजिए। सीएम ने कहा कि पिछले 14 साल में मेरे सामने ऐसे परिस्थिति नही आई.जल्द से जल्द जांच बढ़ायें नहीं तो कड़ी से कड़ी कारवाई के लिए तैयार रहिए।

Suggested News