सीएम नीतीश ने कारोबारियों से की अपील...चिंता मुक्त होकर कारोबार करें..हम टाईट किए हुए हैं

सीएम नीतीश ने कारोबारियों से की अपील...चिंता मुक्त होकर कारोबार करें..हम टाईट किए हुए हैं

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कारोबारियों को आश्वस्त किया है कि बिहार में कानून-व्यवस्था पूरी तरह से नियंत्रण में है।उन्होंने कारोबारियों को भरोसा दिया है कि आपकी सुरक्षा की जिम्मेदारी हम पर है।आप बेफिक्र होकर अपना काम करिए।हाम पूरी तरह से टाईट किए हुए हैं।

चेंबर ऑफ कॉमर्स में आयोजित कार्यक्रम में सीएम नीतीश ने कहा कि हम न किसी को फंसाते है और न बचाते हैं।कानून अपना काम करती है।उन्होंने कहा कि बिहार में काफी तेजी से काम हो रहा है।हर क्षेत्र में विकास के काम किए जा रहे हैं।बिहार में सब जगह बिजली पहुंचा दिए गए हैं।बिजली के बाद अब सोलर पर काम किया जा रहा है। सीएम नीतीश ने कहा कि जल- जीवन- हरियाली अभियान को सफल बनाने के लिए  सब लोग आगे आयें और अपने घरों और आसपास पेड़ लगाएं।

नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में हर घर नल का जल 40 प्रतिशत तक पहुंचा दिया गया है।उन्होंने कहा कि नल-जल का उपयोग मवेशी धोने में न करें उससे पानी की बर्बादी होती है।सीएम नीतीश कुमार की कारोबारियों से अपील किया कि आप सब लोग आम लोगों को समझाएं कि बेटी के जन्म लेने पर निराश न हों, बेटियों को भी खूब पढ़ाएं।

 नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार में विकेंद्रित तरीके से विकास हुआ है। विकास की रफ्तार लगतार बढ़ रही है।लेकिन सूबे में प्राकृतिक आपदा से परेशानी हुई है लेकिन बिहार के खजाने पर सबस पहला अधिकार आपदा पीड़ितों का होता है.इसलिए 'बाढ़ पीड़ितों की तरह सूखा पीड़ितों की मदद करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News