बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश ने भरी मंच से कहा- वो आते तो पूछता, लेकिन आप लोग मेरा मैसेज दिल्ली तक पहुंचा दीजिएगा

सीएम नीतीश ने भरी मंच से कहा- वो आते तो पूछता, लेकिन आप लोग मेरा मैसेज दिल्ली तक पहुंचा दीजिएगा

पटना : सीएम नीतीश कुमार की हसरत आज अधूरी रह गई. रोड कांग्रेस कार्यक्रम में भाग लेने पहुंच सीएम नीतीश कुमार ने वैसे तो अधिकरियों को खूब हड़काया और खराब सड़क को जल्द से जल्द ठीक करने की हिदायत दी.

सीएम नीतीश यह मान कर चल रहे थे रोड कांग्रेस कार्यक्रम में देश के सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी जरूर आएंगे क्योंकि वो ही इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे. लेकिन ऐन वक्त पर नितिन गडकरी की पीएम मोदी के साथ बैठक हो गई लिहाजा उन्होंने पटना आने का कार्यक्रम रद्द कर दिया. गडकरी के नहीं आने की वजह से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और उद्घाटनकर्ता रहे. 

मंच से सीएम नीतीश ने अपने मन के दर्द को साझा कर ही दिया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आज अगर मंच पर नितिन गडकरी होते तो उनसे सवाल पूछता कि जो सीआरएफ का जो फंड जोा सड़क के लिए मिलना चाहिए वो ह फाइनेंस विभाग को कैसे जा रहा है?  इस पर सेस लिया जा रहा है लेकिन पैसा विभाग को ना मिलकर किसी और विभाग को जा रहा है. यह सही नहीं है.

सीएम नीतीश ने कहा कि वह आते तो उनसे पूछते, मुख्यमंत्री इतने भर से ही नहीं रुके उन्होंने अधिकारियों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मेरा संदेशा उनतक पहुंचा दीजिएगा.

पटना से रोहित की रिपोर्ट


Suggested News