बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लंबे अरसे के बाद CM नीतीश ने चिराग पासवान से की बात, करीब 10 मिनट तक दोनों नेताओं की हुई बातचीत,जानिए पूरा मामला.....

लंबे अरसे के बाद CM नीतीश ने चिराग पासवान से की बात, करीब 10 मिनट तक दोनों नेताओं की हुई बातचीत,जानिए पूरा मामला.....

Patna: राजनीतिक गलियारे से बड़ी खबर आ रही है फाइनली सीएम नीतीश ने चिराग पासवान से फोन पर बातचीत की है. सुबह करीब 8.45 बजे सीएम नीतीश ने 10 मिनट तक चिराग पासवान से फोन पर बातचीत की है.

चिराग पासवान ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीएम नीतीश से सीबीआई जांच कराने की मांग की है. आपको बता दें बहुत दिनों से मीडिया में ऐसी खबर चल रही थी कि सीएम नीतीश और चिराग पासवान के बीच राजनीतिक मनमुटाव काफी बढ़ गया है. ऐसे में सीएम नीतीश का चिराग पासवान से बातचीत करना NDA गठबंधन के लिए काफी सुकून देने वाली खबर है.  

सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा था- सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में लोगों की सीबीआई जांच की मांग जायज है. मुंबई पुलिस ने मामले में कुछ भी नहीं किया और प्रचार के लिए लोगों की जांच कर रही थी. आरके सिंह के मुताबिक, उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस केस को CBI को सौंपने का अनुरोध किया था, मगर उद्धव ने इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई.

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था. वो अपने मुंबई के घर में मृत मिले थे. सुशांत के निधन से उनके परिवार वाले पूरी तरह टूट गए हैं. सुशांत के निधन के बाद से मुंबई पुलिस इस केस की जांच-पड़ताल में लगी थी. अब सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. बिहार पुलिस अब इस मामले की जांच में लगी है. मामले की जांच के लिए बिहार पुलिस मुंबई भी गई थी.


Suggested News