जानिए CM नीतीश ने कैसे कर दी लालू परिवार में सर्जिकल स्ट्राइक,एक फोन और बन गई बात......

जानिए CM नीतीश ने कैसे कर दी लालू परिवार में सर्जिकल स्ट्राइक,एक फोन और बन गई बात......

PATNA: लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय का आखिरकार राजद से मोहभंग हो हीं गया।उन्होंने आज ऐलान कर दिया है कि अब वे लालू यादव के साथ नहीं रहने वाले।राजद विधायक चंद्रिका राय ने बगावत का झंडा बुलंद करते हुए क्लीयर कर दिया कि आगामी चुनाव में लालू परिवार की सारी हेकड़ी को जनता निकाल देगी और राजद कहीं की नहीं रहेगी।

दरअसल लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय काफी दिनों से इस परिवार से क्षुब्ध चल रहे थे।जिस तरीके से तेजप्रताप-ऐश्वर्या प्रकरण में लालू परिवार की भूमिका रही उससे चंद्रिका राय काफी खफा थे।अपनी बेटी ऐश्वर्या के साथ जिस तरह से राबड़ी देवी और उनका पूरा परिवार पेश आया उसके बाद से वे पार्टी से पूरी तरह अलग हो गए थे।

एक फोन से बन गई बात

जानकार बताते हैं दो हफ्ते पहले एक फोन कॉल से चंद्रिका राय की नजदीकी जेडीयू से बढ़ गई।चंद्रिका राय को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के लिए ले जाया गया ।दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई और काफी देर तक बात हुई।इसके बाद बात बन गई और आज चंद्रिका राय ने इसका ऐलान भी कर दिया।राजद विधायक चंद्रिका राय ने कह दिया है कि एक बार फिर से बिहार चुनाव में नीतीश कुमार की जीत होगी।हालांकि उन्होंने अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि वे जेडीयू कब ज्वाइन कर रहे।

ये भी पढ़ें---राजद में बागी विधायकों की संख्या लगातार बढ़ रही, इन 4 MLA ने तेजस्वी को खुलेआम दी चुनौती तो कई अन्य कतार में.......


Find Us on Facebook

Trending News