बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के मंत्री ने फैसले पर उठाया सवाल,तो मुख्यमंत्री ने दिया करारा जवाब

सीएम नीतीश के मंत्री ने फैसले पर उठाया सवाल,तो मुख्यमंत्री ने दिया करारा जवाब

SAMASTIPUR: सीएम नीतीश के मंत्री ने हीं  मुख्यमंत्री के फैसले पर सवाल उठाया है।मंत्री के सवाल पर नीतीश कुमार ने करारा जवाब दिया है। मुख्यमंत्री ने अपनी ही पार्टी के मंत्री महेश्वर हजारी के उस सवाल का सीधा जवाब दिया है।मुख्यमंत्री ने समस्तीपुर में मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास के बाद हजारी के आरोपों पर जबर्दस्त पलटवार किया।उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज दूसरे जिले में नहीं बन रहा है। जो इसके विरोध में हैं, वो अपने समय में क्या कर रहे थे? हम बिहार में विकास का काम करते रहेंगे, जिन्हें जो कहना और करना हो वो करें। 

क्या कहा था मंत्री हजारी ने

मंत्री महेश्वर हजारी ने कहा है कि एक बड़े नेता के दबाव में समस्तीपुर मुख्यालय से दूर और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया के रूल के खिलाफ जाकर अस्पताल का निर्माण कराया जा रहा है। नीतीश के मंत्री ने इस फैसले  का विरोध किया था और कहा था कि ये ठीक नहीं है।

 नीतीश कुमार ने बुधवार को श्री राम जानकी मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास किया, जिसे लेकर विपक्षी दल के साथ ही अपनी ही पार्टी के नेता ने नीतीश कुमार के फैसले का विरोध किया है। शिलान्यास से पहले नीतीश के ही मंत्री महेश्वर हजारी ने इशारों-इशारों में बड़ा आरोप लगा दिया था। मंत्री की नाराजगी का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि समस्तीपुर निवासी रहने बावजूद भी वो वहां नहीं गए। हालांकि हजारी ने कहा कि मुझे कहीं दूसरी जगह कार्यक्रम में जाना है इस वजह से मैं नही जा रहा। वहीं राजद  नेताओं ने भी नीतीश के इस फैसले का विरोध किया है और मंत्री महेश्वर हज़ारी के समर्थन में खड़ी हो गई है।

Suggested News