बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली चुनाव में बिहारी दिखा दें अपनी ताकत....CM नीतीश ने संगम विहार की चुनावी सभा में की अपील

दिल्ली चुनाव में बिहारी दिखा दें अपनी ताकत....CM नीतीश ने संगम विहार की चुनावी सभा में की अपील

PATNA: सीएम नीतीश आज दिल्ली विस चुनाव में प्रचार में कूदे हैं।उन्होंने संगम विहार में जनसभा को संबोधित किया।चुनावी सभा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी मौजूद थे।सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने बिहारियों से आह्वान किया कि आपलोग इस बार के चुनाव में अपनी ताकत दिखा दें .मुख्यमंत्री ने कहा कि आप एक बार, सिर्फ एक बार बीजेपी को मौका दीजिए।आपने 15 साल कांग्रेस को मौका दिया पांच साल तक आप को मौका दिया अब एक बार बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए को मौका दीजिए।

सीएम नीतीश ने बिहार में हुए विकास के कामों का बखान करते हुए कहा कि राज्य में जो काम हुआ है उसका रत्ती भर भी दिल्ली में नहीं हुआ है।हमने बिहार के हर क्षेत्रों में काम किया है।बिहार भले हीं गरीब राज्य हो लेकिन बिहार का विकास दर 11 फीसदी से अधिक है। मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली को आदर्श शहर बनाने के लिए बीजेपी को जिताइए।केंद्र में बीजेपी की सरकार है।यहां भी एनडीए की सरकरा बनाइए।

उन्होंने संगम विहार से एनडीए प्रत्याशी एस.सी एल गुप्ता को जीताने की अपील की।नीतीश कुमार ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा की तरफ इशारा करते हुए कहा कि यहां के उम्मीदवार काफी अच्छे हैं और डॉक्टर हैं।हम तो समझते हैं कि आगे भी इन पर नड्डा साहब की कृपा बनी रहेगी।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि इस इलाके के लोग एकजुट होकर वोट करिए और एनडीए उम्मीदवार को जिताइए।मुख्यमंत्री ने सभा में मौजूद लोगों से पूछकर कहा कि अगर आप वोट करिएगा को हम इन्हें जीत का माला पहना देते हैं।मौजूद लोगों की तरफ से यह कहने पर की हम इन्हें वोट करेंगे इसके बाद मुख्यमंत्री ने जेडीयू प्रत्याशी को जीत का माला पहनाया।


Suggested News