बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जब नीतीश कुमार ने तेजस्वी को कहा- चलो बैठो, हम पर कुछ बोलने का अधिकार तुम्हारे पिताजी का है..

जब नीतीश कुमार ने तेजस्वी को कहा- चलो बैठो, हम पर कुछ बोलने का अधिकार तुम्हारे पिताजी का है..

पटना : बिहार विधान  सभा में आज सीएम नीतीश कुमार पूरे रौब में दिखे .सीएम नीतीश कुमार ने भरी सदन में तेजस्वी से कहा कि चलो बैठै, हम पर बोलने का अधिकार तुम्हारे पिताजी का है.


सीएम नीतीश कुमार ने सदन में तेजस्वी को समझाते हुए कहा कि कुछ भी नहीं बोलना चाहिए.दरअसल तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार के सामने सदन में यह कह दिया कि सीएम पर कोई विश्वास नहीं करता  कि कब किधर पलटी मार दे. इस पर सीएम नीतीश अपनी जगह पर  खड़े हो गए और तेजस्वी को प्रेम से कहा कि चलो बैठो, हम पर कुछ बात बोलने का  अधिकार तुम्हारे पिता को है.

बता दें कि तेजस्वी यादव सीएए और एनआरसी को लेकर नीतीश सरकार पर सवाल उठा रहे थे. तेजस्वी के सवालों का जवाब मुख्यमंत्री ने दे दिया था बावजूद इसके तेजस्वी ने सदन में कहा कि इनकी बातों पर कोई विश्वास नहीं करेंगा.

बिहार में नहीं लागू होगा एनआरसी-नीतीश

बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे दिन नीतीश कुमार ने एक बार फिर से ऐलान किया कि बिहार में एनआरसी का कोई मतलब ही नहीं. नीतीश कुमार ने साफ तौर पर कहा कि एनआरसी बिहार में लागू नहीं होगा. एनआरसी का कोई मतलब ही नहीं है.

सीएम नीतीश कुमार ने  विधान सभा में कहा कि एनआरसी को लेकर हौवा खड़ा किया जा रहा है. सीएम नीतीश कुमार ने कह कि जब पीएम मोदी कह चुके हैं कि  एनआरसी की कोई बात नहीं हो रही हो तो फिर इसका हल्ला क्यों हैं, सीएम नीतीश ने कहा कि एनआरसी का कोई तुक नहीं है. 

सीएम नीतीश ने आगे कहा कि वैसे एनआरसी कोर्ट के आदेश पर 2003 में ही लाया गया था लेकिन वर्तमान में एनआरसी पर कोई बात नहीं है और इससे किसी को परेशान होने की जरुरत नहीं है.

Suggested News