देशभक्ति, राष्ट्रवाद के लिए कभी बात नहीं करते सीएम नीतीश, मुख्यमंत्री पर चिराग का सीधा हमला

 देशभक्ति, राष्ट्रवाद के लिए कभी बात नहीं करते सीएम नीतीश, मुख्यमंत्री पर चिराग का सीधा हमला

JAMUI : बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के साथ ही इस बात की चर्चा हो रही थी कि यहां अब तेजी से काम होंगे, युवाओं को नौकरी मिलेगा। लेकिन सरकार बनने के बाद पूरे देश में बिहार इन सबके कारण सुर्खियों में नहीं रहा। बिहार को सुर्खियां मिली कि एक वारंटी को विधि मंत्री बनाया गया। टीचर अभ्यर्थियों पर लाठी बरसाई गई। यही सच है। यह कहना है जमुई सांसद चिराग पासवान का। जमुई में एक पत्रकार की हत्या के बाद उसके परिवार से मिलने पहुंचे चिराग पासवान ने इस दौरान नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। 


चिराग ने कहा बिहार के मुख्यमंत्री कभी भी देशभक्त, राष्ट्रवाद और राष्ट्रभक्तों के लिए कभी खड़े नहीं हुए। यह बात कल की घटना को देखकर समझा जा सकता है। जब उनकी बर्बर पुलिस नौकरी की मांग कर रहे युवाओं पर लाठी बरसा रहा था। वह अपनी रक्षा के लिए तिरंगा लेकर आया था, वह तिरंगा जिसने युक्रेन में न सिर्फ भारतीयो को युद्ध से बाहर निकलने में मदद की, बल्कि दूसरे देश के लोग भी तिरंगा दिखाकर सुरक्षित बाहर निकले। लेकिन इसी तिरंगे को लेकर जब भारत में कोई व्यक्ति कुछ मांग करता है, तो उसके साथ कैसा सलूक किया गया, यह सभी ने देखा है। नीतीश कुमार सिर्फ अपने लिए सोचनेवाले व्यक्ति हैं।


2024 से पहले गिर जाएगी नीतीश सरकार

चिराग पासवान ने कहा कि मैंने कहा था कि भाजपा के साथ जदयू का गठबंधन लंबे समय तक नहीं चलेगा। यह सही साबित हुआ। अब जो सरकार बनी है, उसमें भी दोनों पार्टियों के बीच इतना विरोधाभास है कि मैं दावे के साथ यह कह सकता हूं कि 2024 से पहले यह सरकार गिर जाएगी और बिहार में मध्यावधि चुनाव होंगे। 


अभी किसी भी दल के साथ नहीं

चिराग पासवान ने यह भी साफ कर दिया कि फिलहाल वह न एनडीए के साथ हैं और न ही महागठबंधन के साथ। लोजपा (रामविलास) प्रमुख ने कहा अभी कोई चुनाव नहीं हो रहा है। ऐसे में इस पर कुछ विचार नहीं किया। उन्होंने कहा कि अभी मेरा पूरा ध्यान बिहार और यहां के लोगों पर है और पार्टी को मजबूत बनाने पर है। 

Find Us on Facebook

Trending News