NMCH पहुंचे सीएम नीतीश ने देखा वैक्सीन स्टोर, कहा- एक-एक आदमी को दिया जाएगा टीका

NMCH पहुंचे सीएम नीतीश ने देखा वैक्सीन स्टोर, कहा- एक-एक आदमी को दिया जाएगा टीका

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एनएमसीएच पहुंचे। मुख्यमंत्री ने एनएमसीएच के कोविड वैक्सीन हाउस का जायजा लिया। कोरोना वैक्सीन के रख रखाव के साथ पूरे बिहार में किस तरह से कोरोना वैक्सीन मुहैय्या कराई जाए इसको लेकर दिशा निर्देश भी दिया। इस पूरे मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे भी साथ रहे । पटना सिटी स्थित नालंदा मेडिकेल कॉलेज एवं अस्पताल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे काफिले के साथ पहुंचे। 

आपको बता दें कि कोरोना काल में एनएमसीएच ने पूरी तरह से अपनी भूमिका अदा की। स्वास्थ्य सेवा के साथ साथ वैक्सीन का इंतजार पूरे देश को था। वैक्सीन के इजाद के साथ ही यह पूरे बिहार के अलग अलग स्वास्थ्य केंद्रो तक कैसे पहुंचे इसके लिए भी पूरी व्यवस्था की गई। आपको यह भी बता दें कि बिहार में वैक्सीन को लेकर ड्राई रन का काम भी सफल कर लिया गया है। वैक्सीन स्टोर का जायजा भी लिया। 

मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि "एक एक आदमी का टीकाकरण किया जाएगा। पूरी तैयारी हो गई है। देखने आए है। ताकि किसी तरह का कोई व्यवधान न हो...जो दिशा निर्देश है ...उसके हिसाब से टीकाकरण किया जाएगा। पूरी तैयारी है। सेंट्रेल की सरकार का जो गाईड लाईन है उसके मुताबिक दिया जाएगा। इसी महीने से होगी शुरूआत, तिथि निर्धारित नहीं हुई है। पूरा यकीन है कि इसी महीने शुरू हो जाएगा । "

पटना सिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News