सीएम नीतीश ने लालू पर कसा तंज, अभी तो जेल से पत्र लिख रहे... अगर वापस आए तो बिहार में फिर से लालटेन जलाना पड़ेगा

सीएम नीतीश ने लालू पर कसा तंज, अभी तो जेल से पत्र लिख रहे... अगर वापस आए तो बिहार में फिर से लालटेन जलाना पड़ेगा

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव के द्वारा जेल से पत्र लिखे जाने को लेकर जमकर हमला बोला है। सासाराम में पीएम मोदी के साथ जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि

जेल के अंदर से लोग पत्र लिख रहे हैं और लालटेन की बात कर रहे हैं, अगर ऐसे लोग वापस आए तो बिहार में फिर से लालटेन जलाना पड़ेगा। उन्होंने जनता को आगाह करते हुए कहा कि ऐसे लोगों से सावधान रहिएगा नहीं तो ये लोग फिर से बिहार को लालटेन युग में ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। सीएम नीतीश ने कहा कि कोर्ट के आदेश से सजा मिलती है लेकिन लोग संविधान को बचाने और जान बूझकर फंसाने की बात कह रहे हैं। समाज के हर वर्ग, तबके और बिरादरी का ख्याल रखा जा रहा है, हमने बिहार को नारी सशक्तिकरण की तरफ बढ़ाया है।

नीतीश कुमार ने कहा कि समाज में हमने किसी की उपेक्षा नहीं की है। हर तबके का विकास हुआ है। पंद्रह साल के शासन में पति-पत्नी तो रहे लेकिन महिलाओं का उत्थान नहीं हुआ। हमलोगों ने काम किया तो आज गांवों की दिशा और दशा बदल गई है। उन्होंने कहा कि बिहार के हर घर में 2 अक्टूबर तक शौचालय होगा।

नीतीश कुमार ने पूछा कि विपक्षी ये बताएं कि क्या देश के सारे किसान कर्ज लेते हैं ? पीएम की नई योजना से किसानों का विकास होगा और उनको आर्थिक मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र की मदद से बिहार का पिछड़ापन दूर हुआ है। इसलिए हमारी इच्छा है कि देश में दोबारा मोदी जी की सरकार बने।

Find Us on Facebook

Trending News