बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NRC को लेकर सीएम नीतीश ने दिए स्टैंड बदलने के संकेत, कहा- फिलहाल लोगों से राय ले रहे हैं...

NRC  को लेकर सीएम नीतीश ने दिए स्टैंड बदलने के संकेत, कहा- फिलहाल लोगों से राय ले रहे हैं...

PATNA: एनआरसी को लेकर सीएम नीतीश का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम नीतीश ने एनआरसी को लेकर कहा कि फिलहाल लोगों से इस पर राय ले रहे हैं। एनआरसी पर आगे स्टैंड लेंगे। उन्होंने कहा कि नॉर्थ ईस्ट के पार्टी पदाधिकारियों से बातचीत जारी है।

बता दें कि जेडीयू ने पहले कई बार बयान दिया है कि वह एनआरसी का समर्थन नहीं करती है। सीएम नीतीश के ताजे बयान को लोग एनआरसी को लेकर जेडीयू के स्टैंड बदलने का संकेत मान रहे हैं।

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री लगातार बयान दे रहे हैं कि एनआरसी को पूरे देश में लागू किया जाएगा। इस मुद्दे पर जेडीयू और बीजेपी के बीच मतभेद की खबरें आ रही थी।अब माना जा रहा है कि सीएम नीतीश की पार्टी जेडीयू भी देर सवेर एनआरसी का समर्थन करेगी।

इससे पहले एनआरसी पर देश में मचे बवाल के बीच राज्य सरकार में जेडीयू कोटे से अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद उर्फ फिरोज अहमद ने समर्थन किया था। मंगलवार को विधानसभा परिसर में खुर्शीद ने कहा कि एनआरसी को किसी पार्टी से जोड़ कर देखना ठीक नहीं है। हम इसका समर्थन करते हैं। क्या हम पाकिस्तान के अवैध लोगों को भारत में रहने की इजाजत दे दें। जिनके पास भी देश की नागरिकता का प्रमाण नहीं है, उन्हें हर हाल में देश से बाहर कर देना चाहिए।






Suggested News