सीएम नीतीश बोले- राजधानी से पानी की निकासी होने दीजिए...हम एक-एक चीज का हिसाब लेंगे

सीएम नीतीश बोले- राजधानी से पानी की निकासी होने दीजिए...हम एक-एक चीज का हिसाब लेंगे

PATNA: पटना में गांधी जयंती के अवसर पर आयोजित समारोह के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि राजधानी से पानी की निकासी होने दीजिए हम एक-एक चीज का हिसाब लेंगे। नाले की उड़ाही हुई की नहीं ये सब हम देखेंगे। 

सीएम नीतीश ने कहा कि जल निकासी के बाद हम एक बड़ी मीटिंग लेंगे और एक-एक चीज को परखेंगे। कहां कमी हुई और किसके लापरवाही से ये स्थित उत्पन्न हुई है सबकी समीक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि एक बार काफ पहले राजेंद्र नगर में बाढ़ आई थी तो हमने एक-एक चीज को दुरुस्त किया था। इस बार भी सबका हिसाब किया जाएगा।

बिहार के कई जिलों में आई भयंकर बाढ़ को लेकर आलोचना झेल रहे सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि ऐसा जलवायु परिवर्तन के कारण हुआ है। उन्होंने कहा कि इस साल जुलाई में 12-13 जिलों में बाढ़ आई। बाद में गंगा का जलस्तर बढ़ा और अब भारी बारिश के चलते पटना के कई इलाकों में बाढ़ आ गई।

सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि जलवायु परिवर्तन की वजह से सूखा पड़ रहा है, अचानक भारी बारिश हो रही है और वर्तमान में जो स्थिति है, ऐसे हालात बन रहे हैं। इस साल जुलाई में राज्य के 12-13 जिलों में अचानक बाढ़ आ गई। फिर गंगा का जलस्तर बढ़ गया और अब पटना के कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति बन गई है।

Find Us on Facebook

Trending News