बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश ने DGP गुप्तेश्वर पांडेय से कहा-आपकी पुलिस लॉक डाउन में ऐसे काम करें ....

CM नीतीश ने DGP गुप्तेश्वर पांडेय से कहा-आपकी पुलिस लॉक डाउन में ऐसे काम करें ....

पटना : सीएम नीतीश कुमार ने आज एक बार फिर से हाई लेवल बैठक की और कोरोना संकट की समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव एवं डीजीपी को कई निर्देश दिए।

 मुख्यमंत्री ने कहा कि रोजगार सृजन का काम तेजी से शुरू कराएं ताकि रोजगार के संकट को टाला जा सके। मुख्यमंत्री ने वित्त विभाग के प्रधान सचिव को निर्देश दिया कि रोजगार सृजन से संबंधित योजनाओं के लिए राशि की कोई कमी नहीं होने दें।

 मुख्यमंत्री ने सात निश्चय के कार्यक्रम हर घर नल का जल ,पक्की गली नली तथा शौचालय का निर्माण जल जीवन हरियाली एवं मनरेगा के अंतर्गत तालाबों का जीर्णोद्धार जैसे कार्य तेजी से शुरू कराने का निर्देश दिया है।

 मुख्यमंत्री ने डॉक्टर हेल्थ वर्कर पुलिस प्रशासनिक अधिकारी एवं कर्मी एवं अन्य फ्रंटलाइन वर्कर पर हो रहे हमलों पर चिंता जाहिर की और लोगों से आह्वान किया कि ये लोग जान जोखिम में डालकर काम कर रहे।ऐसे में हम सब का दायित्व है कि हम लोग इनकी सुरक्षा करें।

CM ने DGP से कहा...
मुख्यमंत्री ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को निर्देश दिया कि लॉक डाउन में पुलिस दृढ़ता से कार्य करे लेकिन लोगों के साथ विनम्रता का व्यवहार करे।ऐसा नही की पुलिस की कार्यशैली से किसी को परेशानी हो। लॉक डाउन में लोग अनुशासन बनाए रखें एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए सरकार हर संभव कदम उठा रही है। CM ने लोगों से आह्वान किया कि आप सब लोग घबराए नहीं अपने घरों में सुरक्षित रहें।

Suggested News