सीएम नीतीश पर बरसे RJD के बड़े नेता रघुवंश बाबू, कहा- शराबबंदी का ढोंग बंद कीजिए सरकार

सीएम नीतीश पर बरसे RJD के बड़े नेता रघुवंश बाबू, कहा- शराबबंदी का ढोंग बंद कीजिए सरकार

PATNA:  आरजेडी के बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश पर जोरदार हमला बोला है. रघुवंश बाबू ने कहा कि बिहार में शराबबंदी महज एक ढोंग है. बिहार में पहले से कही अधिक शराब बिक रही है.

दरअसल सीएम नीतीश ने दिल्ली में एक भाषण के दौरान कहा कि शराबबंदी से राजस्व संग्रह पर कोई असर नहीं पड़ता है. बिहार उदाहरण है कि शराबबंदी के बाद समाज में बड़ा बदलाव आया है. धार्मिक एवं वैज्ञानिक नजरिए से भी यह जरूरी है. नीतीश कुमार ने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि नशा मुक्ति के लिए गांधीजी ने जो संदेश दिया था, उसे देश ने उसी रूप में नहीं माना. बिहार ने गांधीजी के सपने को पूरा करने की कोशिश की है.

इस बयान के बाद आरजेडी नेता रघुवंश बाबू ने कहा कि गांधी जी की यह मनसा नहीं थी कि बिहार में शराब को पहले बढ़ा दिया जाए और उसके बाद शराबबंदी का ढोंग किया जाए. देशभर में शराबबंदी हो लेकिन बिहार जैसी शराबबंदी नहीं हो. आरजेडी नेता ने कहा कि बिहार में पहले से कही ज्यादा शराब की बिक्री हो रही है. शराब के अवैध कारोबार से कितने पुलिस वाले सूबे में मालोमाल हो गए है.

आगे रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि देश में जैसे नोटबंदी फेल हो गया वैसे ही बिहार में शराबबंदी फेल है और जनता असलियत भी जानती है. 


Find Us on Facebook

Trending News