बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश पर भड़के तेजस्वी, कहा- मुजफ्फरपुर मामले में शुरू से ‘पटना वाले बड़े साहब’ को बचा रहे हैं

सीएम नीतीश पर भड़के तेजस्वी, कहा- मुजफ्फरपुर मामले में शुरू से ‘पटना वाले बड़े साहब’ को बचा रहे हैं

PATNA: मुजफ्फरपुर मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा है. ट्वीटर पर तेजस्वी यादव ने बैक टू बैक 11 ट्वीट किए और कहा कि मजफ्फरपुर मामले में सीएम नीतीश पटना वाले बड़े साहब को बचा रहे हैं.

एक घंटे के दरम्यान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने करीब 11 ट्वीट किए. मुज़फ़्फ़रपुर बलात्कार कांड को लेकर तेजस्वी यादव ने हरेक प्वाइंट पर सरकार को लताड़ा.

2.11 #ट्वीट.1

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुज़फ़्फ़रपुर बलात्कार कांड में स्पष्ट और सीधे रूप से संलिप्त है क्योंकि इन्होंने TISS की रिपोर्ट आने के दो महीनों तक ब्रजेश ठाकुर पर FIR नहीं होने दी।जेल नहीं भेजा। दबाव में भेजा तो जेल में मोबाइल समेत तमाम सुविधाएँ प्रदान की।बच्चियों को ग़ायब किया गया।

2.14 #ट्वीट.2

मामला उजागर होने पर नीतीश जी ने एकदम सिरे से हमारी CBI जाँच की माँग को ख़ारिज किया? उन्हें CBI जाँच का डर क्यों था? जब हमने मुजफ्फरपुर बालिका गृह का दौरा कर वहाँ बच्चियों के साथ किए गए डरावने और अमानवीय कृत्यों को पब्लिक डोमेन में रखा तब जाकर दबाव मे केस CBI को सुपुर्द करना पड़ा

2.19 #ट्वीट.3

नीतीश जी तो छाती पीट तत्कालीन समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को निर्दोष बता रहे थे परंतु जब कांड का कच्चा चिट्ठा खुला एवं मीडिया में ब्रजेश ठाकुर की सीडीआर डिटेल्स में मिलीभगत का पर्दाफ़ाश होने और विपक्ष व जनदबाव के कारण मंजू वर्मा का इस्तीफ़ा लेना पड़ा। CM उसे क्यों बचा रहे थे?

2.24 #ट्वीट.4

मुख्य अभियुक्त ब्रजेश ठाकुर से जेल में चर्चित डायरी बरामद हुई थी जिसमें "पटना वाले बड़े सर” का ज़िक्र था? क्या CBI ने खोज लिया था वह “पटना वाला बड़ा सर” कौन है? क्या CBI जाँच की आँच उस “बड़े सर” के पास पहुँच गयी थी जिसके चलते आनन-फ़ानन में CBI अधिकारी का तबादला किया गया था?

2.27 #ट्वीट.5

मुज़फ़्फ़रपुर बलात्कार कांड में CBI अधिकारी का तबादला नहीं करने के कोर्ट के आदेश के विपरीत जाकर, कोर्ट की अवमानना कर CBI निदेशक ने तत्कालीन अनुसंधानकर्ता एसपी का बिना कारण बताए अचानक तबादला क्या इसलिए किया गया था ताकि वो “पटना वाले बड़े साहब” को बचा सके? ऐसा क्यों किया गया?

2.30 #ट्वीट.6

आप बताइये क्या यह मामला संदेहास्पद नहीं है? क्योंकि सीबीआई निदेशक स्तर का अधिकारी “किसी बड़े व्यक्ति” को बचाने के लिए ही कोर्ट की अवमानना करने का जोखिम उठायेगा? बाद में उस CBI अधिकारी को कोर्ट की अवमानना का दोषी क़रार कर माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने जुर्माने के साथ सज़ा भी दी?

2.45 #ट्वीट.7

CM नीतीश ने केस में सीबीआई जाँच में सबूत जुटा सहयोग करने वाली तत्कालीन ज़िला पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर को सम्मानित करने की बजाय उनका तबादला क्यों किया? वो केस से संबंधित सभी जानकारियाँ जुटा रही थी तो क्यों उन्हें मुज़फ़्फ़रपुर से आनन-फ़ानन में हटाया क्या? मुख्यमंत्री जवाब दें?

2.49 #ट्वीट.8

अनाथ 34 बच्चियों के जनबलात्कार के मुख्य अभियुक्त ब्रजेश ठाकुर को सत्ता पक्ष द्वारा हर कदम पर बचाने, देरी करने, सबूतों को मिटाने की कोशिश बार-बार किसके इशारे पर हुई? नीतीश जी बताए ऐसी किन बातों का ब्रजेश ठाकुर राजदार है कि उन्हें सरकार द्वारा संरक्षण प्रदान किया जा रहा था?

2.51 #ट्वीट.9

नीतीश कुमार ने IPRD मंत्री की हैसियत से ब्रजेश ठाकुर के बिना Circulation के विभिन्न अख़बारों को लगातार वर्षों तक करोड़ों-करोड़ के विज्ञापन क्यों दिए? क्या इस दृष्टिकोण से भी सीबीआई को मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ जाँच-पड़ताल नहीं करनी चाहिए? किस आधार पर उसे अनवरत विज्ञापन दिए गए?

3.01 #ट्वीट.10

क्यों ब्रजेश ठाकुर के विरुद्ध लंबे समय तक FIR दर्ज नहीं किया गया? उसे जेल में रहते हुए मोबाइल प्रयोग करने की अनुमति किसने दी? और जेल में रहते हुए उसने पटना में किन-किन नेताओं और अधिकारियों से संपर्क किया यह सब गृहमंत्री होने के नाते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जानते थे और जानते है।     

3.20 #ट्वीट.11

पीड़ित बच्चियाँ मधुबनी के बालिका गृह ले जाने के क्रम में गायब कैसे हो गईं? कुछ की हत्या भी करवा दीं गईं? क्या नीतीश कुमार जी नहीं जानते थे उनके सबसे नज़दीकी Financier और नेता का PA उस बालिका गृह का संचालक था जिसे सरकार सुरक्षित बता रही थी? बच्चियों की हत्या क्यों करवाई गयी?





Suggested News