बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अग्रेसिव मोड में तेजस्वी यादव, कहा- सीएम नीतीश वाहवाही के लिए लगातार बोल रहे झूठ

अग्रेसिव मोड में तेजस्वी यादव, कहा- सीएम नीतीश वाहवाही के लिए लगातार बोल रहे झूठ

Patna: सीएम नीतीश पर एक बार फिर से तेजस्वी यादव ने हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा कि अपनी वाहवाही के लिए सीएम नीतीश लगातार केंद्र सरकार से झूठ बोल रहे हैं. 

तेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर कहा की 3 अगस्त को विधानसभा के विशेष सत्र में विपक्ष की मांग के बाद बाढ़ और कोरोना पर सवाल जवाब किया गया. मैंने मंगल पांडेय से सवाल पूछा था कितनी संख्या में जांच की जा रही है उसका मंगल पांडे ने जवाब दिया था जो विधानसभा का वीडियो है उसको पुनः में मीडिया को सुना रहा हूँ. उसके बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि मंगल पांडे ने कहा था कि तीन लाख 25 हजार आर्टिफिशियल जांच की गई है.


तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री के द्वारा जारी किए गए प्रेस रिलीज को दिखाया जिसमें 2 अगस्त तक का आंकड़ा है. जिसमे टोटल 6100 लोगों की आर्टिफिशियल जांच हुई है. अब तक जितने जांच हुए हैं उसका 10% आर्टिफिशियल जांच हुआ है वहीं मंगल पांडे का कहना है कि 52 जांच हुआ है. अब नीतीश कुमार बताएं सदन में क्या अपनी वाहवाही कराने के लिए झूठ पर झूठ बोले जा रहे हैं. मुख्यमंत्री भी गुमराह कर रहे हैं वह प्रेस रिलीज जारी करते हैं. मंगल पांडे सदन में बोलते हैं और दोनों के आंकड़े अलग आते हैं. 

तेजस्वी यादव ने पीएमसीएच का एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें सरकारी अस्पतालों में भी कोरोना के टेस्ट को लेकर पैसे मांगे जा रहे हैं. निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा पीएम मोदी की मीटिंग थी लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री को नहीं बुलाया गया. बिहार में डबल इंजन की सरकार है फिर भी बिहार के साथ सौतेला व्यवहार क्यों किया जा रहा है. बिहार के मुख्यमंत्री ने तो प्रधानमंत्री से भी झूठ बोल दिया कि बिहार के पांच मेडिकल कॉलेज में आर्टिफिशियल कोरोना जांच करेंगे लेकिन अभी तक आईसीएमआर ने कोई आंकड़ा जारी नहीं किया है. 



Suggested News