बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश पर तेजस्वी का सबसे जोरदार हमला, हत्या के आरोपी सरकार बने बैठे हैं

सीएम नीतीश पर तेजस्वी का सबसे जोरदार हमला, हत्या के आरोपी सरकार बने बैठे हैं

PATNA : बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अबतक का सबसे ज़ोरदार हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध के लिए सिर्फ और सिर्फ नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहराया है। न्यूज़4नेशन से एक्सक्लुसिव बातचीत में तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर जमकर भड़ास निकाली है। 

मुख्यमंत्री पर है हत्या का आरोप

तेजस्वी यादव ने न्यूज़4नेशन से ख़ास बातचीत में कहा है कि मुख्यमंत्री बढ़ते अपराध पर दूसरों को नसीहत देने की बजाय पहले खुद पर अमल करें। नीतीश कुमार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ हत्या का केस चल रहा है। तेजस्वी ने पूछा कि जिस पर मर्डर केस चल रहा अगर वही सरकार बना बैठा हो तो न्याय कैसे मिलेगा? 

अपराधियों के सामने नतमस्तक

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में एनडीए के शासन आने के बाद पहले जनता भयभीत थी लेकिन अब तो पुलिस भी डरी हुई है। मुख्यमंत्री के पास गृह विभाग है ऐसे में जवाबदेही किसकी है? बिहार में स्थिति दुर्भाग्यपूर्ण है। मुख्यमंत्री चुप हैं और उपमुख्यमंत्री अपराधियों के सामने नतमस्तक हैं। 

अपराधियों को बचाया जा रहा

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अपराधियों को सरकार संरक्षण दे रही है। सृजन घोटाले से लेकर मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के आरोपियों को सरकार में बैठे लोग बचा रहे हैं। सुशील मोदी की की किताब लालू लीला पर तेजस्वी ने कहा कि उपमुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे व्यक्ति की नौटंकी को बिहार की जनता देख रही है। किसी के किताब लिखने से उनके परिवार की छवि खराब नहीं होगी। 

महागठबंधन में सीट बंटवारा

तेजस्वी यादव से आज हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी से भी मुलाकात की। इस मुलाकात को लेकर तेजस्वी यादव ने उम्मीद जताई कि महागठबंधन में सीट बंटवारा बिना किसी परेशानी के हो जाएगा। 

यात्रा के अगले चरण पर निकलेंगे 

तेजस्वी यादव ने नवरात्र के मौके पर बिहारवासियों को बधाई देते हुए कहा कि वह दुर्गा पूजा के बाद वह 21 अक्टूबर से संविधान बचाओ नया यात्रा के अगले चरण पर निकलेंगे। अगले चरण में तेजस्वी छपरा, सिवान, गोपालगंज और बेतिया की यात्रा पर रहेंगे। 

आवास खाली नहीं करेंगे तेजस्वी

5 देशरत्न मार्ग आवास खाली करने को लेकर तेजस्वी ने दो टूक कहा दिया कि वह फिलहाल इस मामले में आगे कानूनी लड़ाई लड़ेंगे और हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ आगे अपील करेंगे।

Suggested News