CM नीतीश का बिना नाम लिए चिराग पर अटैक, जेडीयू की कुछ सीटों पर छोटे दल के उम्मीदवार की वजह से नुकसान,कंफ्यूजन भी वजह...

CM नीतीश का बिना नाम लिए चिराग पर अटैक, जेडीयू की कुछ सीटों पर छोटे दल के उम्मीदवार की वजह से नुकसान,कंफ्यूजन भी वजह...

PATNA: बिहार में एडीए की सरकार एक बार फिर से बनने वाली है।नीतीश कुमार एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनने वाले हैं। नीतीश कुमार ने जेडीयू प्रदेश कार्यालय में पहले विधायकों के साथ बैठक की। इसके बाद उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस किया।सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि एनडीए की बैठक होगी उसमें नेता तय होगा। अगले 2-3 दिनों में सबकुछ साफ हो जाएगा। अभी इस सरकार का कार्यकाल 29 नवंबर तक है लेकिन इसके पहले भंग करना होगा इसके बाद नई सरकार का गठन होगा।नीतीश कुमार ने कहा कि कल 13 नवंबर को एनडीए की बैठक होगी।

लोजपा का नाम लिये बिना नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों ने छोटे-छोटे उम्मीदवारों को खड़ा कर हमारे कैंडिडेट को नुकसान किया है। हमलोग एक-एक सीट का आकलन कर रहे हैं। उसमें इस बात की पुष्टि हुई है कि कुछ सीटों का नुकसान खास वजह से हुई है। एनडीए के अंदर इन सब बातों पर मंथन किया जा रहा है।बीजेपी इन सब बातों को देखेगी। 

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि जब तक काम करेंगे हम सबके लिए काम करेंगे। काम करने के बाद भी अगर वोट नहीं मिलता है तो उन्हें सोचना होगा। लेकिन हम क्राइम,कम्यूलिज्म और करप्शन से समझौता नहीं करेंगे। बीजेपी लगातार कह रही कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री होंगे इसपर नीतीश कुमार ने कहा कि हर किसी को बोलने की स्वतंत्रता है।नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ कंफ्यूजन की वजह से थोड़ी परेशानी हुई लेकिन वोटिंग खत्म होने के बाद जब एक्जिट पोल आया उसके बाद लोगों के मन में क्या सोच थी इसे समझिए। 

Find Us on Facebook

Trending News