बाढ़ में बोले सीएम नीतीश, ललन बाबू को जिताइए... यही होगा हमारे काम का ईनाम

बाढ़ में बोले सीएम नीतीश, ललन बाबू को जिताइए... यही होगा हमारे काम का ईनाम

PATNA : मुंगेर लोकसभा सीट से जेडीयू के एनडीए उम्मीदवार राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के लिए सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी मोर्चा संभाल लिया है। सोमवार को बाढ़ के कुर्मीचक में ललन सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा में सीएम नीतीश ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। बिना नाम लिए मोकामा विधायक अनंत सिह पर निशाना साधते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि विधानसभा चुनाव के समय लालू जी ने उनके लिए क्या-क्या नहीं कहा, क्या नहीं बोला। उन्होंने कहा कि लालू जी ने इतना कुछ बोला कि क्षेत्र की जनता ने इसके विरोध में इन्हें निर्दलीय जिताकर भेज दिया। देखिए आज क्या हो गया उसी लालू के साथ जाकर खड़े हो गए। सीएम ने कहा कि ऐसे लोगों से सावधान रहिएगा।

सीएम नीतीश ने कहा कि बाढ़, मोकामा के टाल क्षेत्रों की समस्या से वे पहले से ही परिचित हैं। सीएम ने जनसभा में उपस्थित जनसमूह से कहा कि मै आपको कभी नहीं भूल सकता हूं। आप सब ने मुझे पांच बार जिताकर संसद में भेजा है। उन्होंने कहा कि वे लोकसभा चुनाव लड़ने के दैरान पैदल ही घूमा करते थे। एक दिन में एकबार 18 किलोमीटर पैदल घूमे थे। सीएम ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मुझे जब मंत्री बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ तब हमने टाल क्षेत्र के विकास के लिए योजनाएं बनाई थी। उन्होंने कहा कि उसके बाद आप सबने मुझे बिहार में सेवा का मौका दिया तो दिन रात बिहार की सेवा में लगे रहते हैं। हमने सड़कें, स्कूल और अस्पताल बनवाई है।

सीएम नीतीश ने उपस्थित जनसमूह से ललन सिंह को जिताने की अपील की। सीएम ने कहा कि ललन सिंह यहां से जितेंगे तो क्षेत्र का विकास तेजी से होगा। सीएम ने कहा कि चुनाव के दौरान लोग इधर-उधर की बातें करेंगे लेकिन आपको एकजुट होकर ललन सिंह को वोट देना है। सीएम नीतीश महिलाओं से खासकर अपील की मतदान करने के बाद ही घर का खाना बनाएं। मर्द अगर उनके कहे अनुसार वोट नहीं दे तो दिनभर उपवास पर रख दें। सीएम नीतीश की सभा में भारी भीड़ उमड़ी थी। सभा को लेकर स्थानीय मुखिया मीरा देवी ने लगातार जनसंपर्क किया था जिसका असर आज जनसभा में देखने को मिला। मीरा देवी ने कहा कि सीएम नीतीश ने क्षेत्र का काफी विकास किया है। यहां के लोग ललन सिंह को भारी बहुमत से विजयी बनाएंगे।

Find Us on Facebook

Trending News