खगड़िया में बोले सीएम नीतीश, नरेंद्र मोदी ने बढ़ाई देश की प्रतिष्ठा, आतंकवाद को दिया करारा जवाब

खगड़िया में बोले सीएम नीतीश, नरेंद्र मोदी ने बढ़ाई देश की प्रतिष्ठा, आतंकवाद को दिया करारा जवाब

KHAGARIA : बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को खगड़िया और अररिया में जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर लालू-राबड़ी राज को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पति-पत्नी के राज में 500 मेगावाट बिजली सूबे में खपत होती थी, अब 52 सौ मेगावाट खपत होती है। घर-घर बिजली हो गयी है। लालटेन की जरूरत ही खत्म हो गयी है। पीएम मोदी की तारीफ करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश प्रतिष्ठा बढ़ाई है। आतंकवाद को करारा जवाब दिया है।

 सीएम नीतीश ने कहा कि पति और पत्नी के शासनकाल में महिलाओं का विकास नहीं हुआ। लालू प्रसाद यादव जेल गए तो उन्‍होंने अपनी पत्नी राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन समाज की महिलाओं को सीएम नहीं बनाया। समाज की महिलाओं को इसका हक नहीं दिया।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हर घर बिजली, जल व गली-नाली की व्यवस्था हो रही है। गांवों में पक्की सड़क हो गयी है। मेरा काम है सेवा करना और सेवा ही हमारा धर्म है।

सीएम नीतीश ने केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरे देश का विकास हो रहा है। मोदी सरकार गरीबों के उत्‍थान को लेकर काम कर रही है। गरीब परिवारों के घरों में गैस चूल्हा दिया जा रहा है। आयुष्‍मान योजना के तहत 5 लाख का स्वास्थ्य बीमा का लाभ दिया जा रहा है। किसानों के हित में काम किया जा रहा है।

सीएम नीतीश ने खगड़िया से एनडीए उम्मीदवार चौधरी महबूब अली कैसर और अररिया से प्रदीप सिंह को विजयी बनाने की जनता से अपील की।

Find Us on Facebook

Trending News