सीएम नीतीश ने लालू यादव पर साधा निशाना, बोले- माल बनाने के चक्कर में जेल गए तो कह रहे हैं हमें फंसा दिया

सीएम नीतीश ने लालू यादव पर साधा निशाना, बोले- माल बनाने के चक्कर में जेल गए तो कह रहे हैं हमें फंसा दिया

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के कुढ़नी हाई स्कूल में एनडीए प्रत्याशी अजय निषाद के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए जमकर लालू परिवार पर निशाना साधा।  सीएम नीतीश ने कहा कि 13 वर्षों से हमारा ध्यान केवल सेवा पर है, लेकिन वे लोग माल कमाने के लिए सत्ता चाहते हैं। सत्ता का दुरुपयोग कर पैसा बनाया और जब जेल गए तो कह रहे हैं कि फंसा दिया। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी जमानत नहीं दी, जिससे स्पष्ट है कि वे लोग संविधान से स्थापित न्यायपालिका पर सवाल उठा रहे हैं। लेकिन चुनाव आया तो संविधान को खतरा बता रहे हैं।

सीएम नीतीश ने महात्मा गांधी की कही बातों को याद दिलाते हुए कहा कि बापू ने जिन सात पापों की चर्चा की थी उसमें बिना मेहनत के धन कमाना भी था। सीएम ने कहा कि कुछ लोग समाज को लड़ाना चाहते हैं, ताकि एक तबका बिना मदद के ही उनका साथ दे। लेकिन हम वोट नहीं देने वालों के साथ भी भेदभाव किए बिना विकास को तवज्जो देते हैं। उन्होंने नगर निकाय, पंचायती राज और सरकारी सेवा में महिला आरक्षण के साथ ही सात निश्चय योजना का उल्लेख किया। पीएम के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है और हर व्यक्ति आज स्वाभिमान से सिर उठा सकता है।

सीएम नीतीश नेकहा कि केंद्र सरकार ने विकास के कई काम किए हैं। आतंकवाद के खिलाफ त्वरित कार्रवाई से लोगों का स्वाभिमान बढ़ा है।  रसोई गैस से महिलाओं को बड़ी राहत पहुंचाई गई है।
 
 लालू-राबड़ी शासन काल पर निशाना साधते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि 13 साल पहले कोई शाम होने के बाद घर से नहीं निकल सकता था। हमारे यहां पहले एक परिवार का राज था। नीतीश कुमार ने कहा कि आपकी सेवा ही हमारा धर्म है और हमकाम के आधार पर वोट मांगने आए हैं। हमने हरेक तबके के विकास के लिए काम किया है।बिहार के सभी परिवार मेरा परिवार है। सीएम नीतीश ने जनता से एकबार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

Find Us on Facebook

Trending News