बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नए साल में एक्शन में CM नीतीश, मुख्य सचिवालय पहुंचे मुख्यमंत्री,ले रहे मीटिंग...

नए साल में एक्शन में CM नीतीश, मुख्य सचिवालय पहुंचे मुख्यमंत्री,ले रहे मीटिंग...

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री एक्शन में हैं. नई सरकार बनने के कुछ दिनों तक तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे तौर पर स्थिर रहे,यहां तक की काफी दिनों तक कैबिनेट मीटिंग भी नहीं की। लेकिन अब सीएम नीतीश पूरे रंग में हैं. वे अब सचिवालय भी जा रहे हैं और वहां पर मीटिंग कर रहे हैं. 1 जनवरी से सचिवालय जाने का सिलसिला शुरू किया है। मुख्यमंत्री आज फिर से मुख्य सचिवालय पहुंचे हैं और अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं.

मुख्य सचिवालय पहुंचे सीएम नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नए साल में आज दूसरे दिन मुख्य सचिवालय पहुंचे हैं. वे आज हर खेत तक सिंचाई का पानी पहुंचाने को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. बैठक में विभागीय मंत्री विजय चौधरी,मुख्य सचिव समेत अन्य अधिकारी मौजूद हैं. बता दें, इस बार के विधान सभा चुनाव में हर खेत तक पानी पहुंचाने का वादा जेडीयू-बीजेपी ने किया था। मुख्यमंत्री अपनी हर चुनावी सभा में यह कहना नहीं भूलते थे कि अगर वोटरों ने फिर से मौका दिया तो हर खेत तक सिंचाई के लिए पानी पहुंचा देंगे।

चुनावी वादे को धरातल पर उतारने की कवायद

मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम नीतीश अब अपने उस संकल्प को धरातल पर उतारने को लेकर काम कर रहे हैं. उसी को लेकर आज मुख्य सचिवालय में अधिकारियों के साथ मंथन में जुटे हैं. 


Suggested News