बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संतान की कसम खाने की उपेंद्र कुशवाहा की चुनौती का सीएम नीतीश ने जवाब, जानिए क्या बोले

संतान की कसम खाने की उपेंद्र कुशवाहा की चुनौती का सीएम नीतीश ने जवाब, जानिए क्या बोले

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के बीच तनातनी थमती नहीं दिख रही है. जदयू के कमजोर होने के मुद्दे पर उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को नीतीश कुमार को संतान की कसम खाने को कहा तो नीतीश कुमार ने भी उन्हें उसी अंदाज में जवाब दिया. नीतीश कुमार ने कहा कि लोग अपनी बात पार्टी के भीतर रखें. उपेंद्र कुशवाहा पर नीतीश कुमार ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रत्येक दिन इसके बारे में कुछ बोला जाता है क्या. आदमी को अपना अधिकार है. उन्होंने कहा कि किस पार्टी ने उनको राज्य सभा में भेजा, जदयू ने ही उन्हें बिहार विधान परिषद में भेजा. हमको आश्चर्य लग रहा है इनके बयानों पर. इसलिए आप मत पूछिए जनता दल यू के लिए इन बातों का कोई मतलब नहीं है.

जदयू के कमजोर होने के सवाल पर नीतीश ने कहा कि सबको मालूम है कि पिछले विधानसभा चुनाव में हम जिनके साथ थे उनका वोट हमें नहीं मिला. इसी कारण जदयू 43 सीटों पर आ गई. उनका इशारा भाजप की ओर था. उन्होंने कहा कि सबको पता है कि हम जिनके साथ चुनाव लड़े थे उनका वोट हमको नहीं मिला और उनलोगो ने हमको वोट नहीं दिया. 

उपेंद्र कुशवाहा के संतान पर दिए  बयान पर नीतीश कुमार बोले कि वे बहुत दुखी हुए हैं. उन्होंने कहा कि हमें पता नहीं है क्या क्या बोलता है. कुशवाहा ने कहा था कि हमने जदयू को नंबर 1 बनाने के लिए संकल्प लिया है. क्या करना और कैसे करना है इस पर सीएम नीतीश गंभीर हों. इस पर पार्टी के जिन लोगों को आप सही मानते हैं उन्हें बुलाएँ लेकिन आज तक कोई बैठक नहीं हुई. नीतीश ने कोई बैठक नहीं बुलाई. उन्होंने कहा कि 2021 में जदयू में मेरे आने बाद जब जब जरूरत हुई मैंने ही सीएम नीतीश को फोन किया और उनसे मिला. लेकिन, नीतीश ने इन दो सालों में पांच मिनट के लिए भी उपेंद्र कुशवाहा को बुलाकर इस पर कोई बात नहीं की. 

उन्होंने कहा कि उनकी (नीतीश) भी संतान है और मेरी (उपेंद्र कुशवाहा) भी संतान है - कसम खाएं सीएम कि हम झूठ बोल रहे हैं. पार्टी स्तर या व्यक्तिगत स्तर पर जैसे सीएम नीतीश बात करना चाहते हैं हमें बुलाएँ हम बात करने को तैयार हैं. जदयू बर्बाद हो रही है.



Suggested News