चिराग पर सीएम नीतीश का पलटवार, बोले- कहां रहते हैं, उनकी पार्टी को भी नहीं पता

चिराग पर सीएम नीतीश का पलटवार, बोले- कहां रहते हैं, उनकी पार्टी को भी नहीं पता

Desk. आंख की जांच कराने के बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली गये हुए हैं. इस बीच उन्होंने दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान चिराग पासवान पर बिफर गए. सीएम नीतीश ने चिराग पर हमला बोलते हुए कहा कि चिरगा खुद कहां रहता है इसका कोई अता पता उनकी पार्टियों को भी नहीं रहता है. बता दें कि चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश से कहा था कि बिहार में ही इलाज का इंतजाम किये रहते, तो दिल्ली नहीं जना पड़ता.

आंख के इलाज के लिए मुख्यमंत्री की दिल्ली यात्रा पर लोजपा (रामविलास) नेता चिराग पासवान ने गुरुवार को यह ट्वीट किया था कि बिहार में इलाज का भी इंतजाम करें. इस बारे में मुख्यमंत्री से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोई मतलब है इस तरह के बयान का? खुद कहां रहता है? बताता है किसी को कि कहां रहता है? पार्टी के लोगों को भी नहीं जानकारी रहती है. मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में लोगों के इलाज के लिए काफी कुछ हुआ है. उन्होंने चिराग को लेकर कहा कि जब वह जन्म लिया था तो बिहार की स्थिति क्या थी?

बता दें कि चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश पर हमेशा निशाना साधते रहते है और कानून व्यवस्था को पर सरकार पर हमलावर रहते हैं. इस बीच आंख की जांच के लिए दिल्ली जाने पर चिराग ने सीएम नीतीश पर हमला बोला था. उन्होंने ट्वीटर के जरिये कहा था कि बिहार में ही इलाज का इंतजाम किये रहते, तो दिल्ली नहीं जना पड़ता.


Find Us on Facebook

Trending News