बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कल तक नीतीश सरकार पर उठा रहे सवाल-आज जता रहे आभार,मुख्यमंत्री के निर्णय से गदगदा गए बिहार बीजेपी अध्यक्ष

कल तक नीतीश सरकार पर उठा रहे सवाल-आज जता रहे आभार,मुख्यमंत्री के निर्णय से गदगदा गए बिहार बीजेपी अध्यक्ष

PATNA: पटना जलजमाव से लेकर कोरोना संकट तक में नीतीश सरकार के निर्णयों और लापरवाही पर कोसने और सवाल उठाने वाले बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल आज सीएम नीतीश के निर्णय से एकदम गदगद हो गए हैं।बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री को आभार जताया है।

डॉ. संजय जायसवाल ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि श्रमिक ट्रेन के किराए को लेकर विपक्ष के प्रचारित झूठ की धज्जियां उड़ाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का आभार। विपक्ष बताये कि निशुल्क सेवाओं के लिए वह किसे पैसे देंगे और क्यों?

2 दिन पहले नीतीश सरकार पर उठाए थे सवाल

बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने 2 दिन पहले हीं नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए अपने फेसबुक पेज पर कुछ इस तरह सवाल उठाकर सरकार को घेरने की कोशिश की थी।उन्होंने लिखा था कि बिहार सरकार में एक दिक्कत तो है ही कि कोई पदाधिकारी मीडिया के सामने आकर यह स्पष्ट नहीं करता कि किस जोन में कौन सी दुकानें खुलेंगी या जो ट्रेन बिहार आ रही है उनके लिए संबंधित राज्यों में ही रजिस्ट्रेशन कराना है न कि बिहार के अफसरों को फोन करना है। इसके चलते सोशल मीडिया में जिस व्यक्ति को जो समझ में आता है वैसा लिख देता है और बहुत असमंजस की स्थिति नागरिकों में हो जाती है। उत्तर प्रदेश को ही देखें तो वहां के मुख्य सचिव आकर सभी बातों को मीडिया के सामने अच्छे से रखते हैं। इस विषय पर भी कल मैं सरकार से बात करूंगा।

नीतीश के खास मंत्री ने आज हीं हड़काया था

बता दें कि बिहार के मंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता श्रवण कुमार ने संजय जायसवाल द्वारा उठाए गए सवालों पर जबरदस्त पलटवार करते हुए कहा था कि उन्हें सुशील मोदी से पूछना चाहिए कि सरकार क्या काम कर रही है.एक तरह से नीतीश के खास मंत्री ने प्रदेश बीजेपी के अंदर अध्यक्ष को उनकी हैसियत बताने की भी कोशिश की थी।इसीलिए उन्होंने कहा था कि कुछ भी सवाल उटाने से पहले सुशील मोदी जी से पूछ लीजिए।

Suggested News