बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश के शिक्षा मंत्री हैं अज्ञानी ? शुद्ध लिखना भी नहीं जानते प्रो. चंद्रशेखर, BJP की सलाह- आठवीं कक्षा में जाकर नाम लिखा लें

CM नीतीश के शिक्षा मंत्री हैं अज्ञानी ? शुद्ध लिखना भी नहीं जानते प्रो. चंद्रशेखर, BJP की सलाह- आठवीं कक्षा में जाकर नाम लिखा लें

PATNA:  बिहार के शिक्षा मंत्री को शुद्ध हिंदी भी नहीं आती. सोशल मीडिया पर गलत शब्द लिखने पर बीजेपी ने शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर की जमकर खिल्ली उड़ाई है. साथ ही आठवीं कक्षा में नाम लिखाने की सलाह दी है. बिहार बीजेपी ने चंद्रशेखऱ से पूछा है कि कहां और किस विषय के आप प्रोफेसर हैं?  

अज्ञानी शिक्षा मंत्री की खुली पोल 

दरअसल, बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने ट्वीट में भारी गलती कर दी. 53 शब्दों के ट्वीट में शिक्षा मंत्री ने कई गलतियां कर दी. अब उनका ट्वीट वायरल हो रहा और उनके ज्ञान पर सवाल खड़े किये जा रहे हैं. ट्वीट में फिरंगीयों,जूल्म,एकलव्य के संतान,जगदवे बाबू के संतान गलत लिखा गया था. बिहार बीजेपी ने शिक्षा मंत्री को पढ़ाते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री जी...फिरंगीयों ऐसे नहीं लिखा जाता, बल्कि फिरंगियों होता है. वहीं जूल्म इस तरह से नहीं,जुल्म लिखा जाता है. वहीं एकलव्य के संतान नहीं बल्कि एकलव्य की संतान लिखा जाता है. जगदेव बाबू के संतानें नहीं बल्कि जगदेव बाबू की संतानें, इनके चूलें नहीं बल्कि इनकी चूलें  लिखते. 

शिक्षा मंत्री जी पहले शुद्ध लिखना सीखिए

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ निखिल आनंद ने प्रो. चंद्रशेखर पर हमला बोलते हुए कहा कि अंग्रेज के फिरंगीयों के साथ ..... गलत लिखा है। अंग्रेजों, फिरंगियों, जुल्म, एकलव्य की संतान, जगदेव बाबू की संतानें, इनकी चूलें ... अशुद्धि सुधार कर लिखें। कौन प्रोफेसर, किस विषय और कहाँ के प्रोफेसर है ? आठवीं कक्षा में जाकर नाम लिखा लीजिए, पहले शुद्ध लिखना सीखिए। भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर पर बिहार में जातिवादी उन्माद फैलाने का आरोप लगाते हुए उनको उनके ट्वीट की गलतियों पर आड़े हाथों लिया और पूछा किस विश्वविद्यालय, कॉलेज में किस विषय के प्रोफेसर हैं? आपने कितना क्लास लिया है? जातिवादी उन्माद फैलाने के लिए क्रांतिकारी प्रवचन देने से पहले दो लाइन शुद्ध- शुद्ध लिखना और बोलना सीख लें।

Suggested News