बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश की हाईलेवल मीटिंग, दानापुर-बिहटा एलिवेटेड कॉरिडोर समेत बड़ी परियोजनाओं के बारे में ली जानकारी

CM नीतीश की हाईलेवल मीटिंग, दानापुर-बिहटा एलिवेटेड कॉरिडोर समेत बड़ी परियोजनाओं के बारे में ली जानकारी

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पथ निर्माण विभाग की कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं के कार्य की समीक्षा की. अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने सत्तर घाट पुल, बख्तियारपुर-ताजपुर प्रोजेक्ट, जेपी-गंगा पथ, मीठापुर टू करबिगहिया फ्लाईओवर कार्य की प्रगति के संबंध में विस्तृत जानकारी दी. अपर मुख्य सचिव ने बिहटा सरमेरा रोड. अटल पथ. मीठापुर-महुली एलिवेटेड रोड प्रोजेक्ट, कच्ची दरगाह-बिदुपुर 6 लेन गंगा ब्रिज निर्माण कार्य को पूर्ण करने के संबंध में जानकारी दी.

एनएचएआई ने भी कई परियोजनाओं के बारे में दी जानकारी

बैठक में एनएचएआई के क्षेत्रीय पदाधिकारियों ने बिहार में चल रही महत्वपूर्ण परियोजनाओं के बारे में भी मुख्यमंत्री को बताया। उन्होंने दानापुर बिहटा एलिवेटेड कॉरिडोर, राम -ानकी पथ ,अमटा- सिमरिया सिक्स लेन, पटना-गया डोभी रोड, जेपी सेतु के समानांतर पुल, विक्रमशिला सेतु के संबंध में जानकारी दी. 

तेजी से काम पूर्ण करें-सीएम

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समीक्षा के दौरान कहा कि सभी परियोजनाओं को तेजी से पूर्ण करें, ताकि लोगों को आवागमन में सहूलियत हो. साथ ही इससे बिहार आने वाले पर्यटकों को विभिन्न पर्यटन स्थलों पर जाने में सहूलियत के साथ-साथ समय की बचत होगी. उन्होंने कहा कि सात निश्चय टू के अंतर्गत सुलभ संपर्क को बढ़ाने के लिए तेजी से काम करें. 

Suggested News