सीएम नीतीश के जदयू नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बेखौफ अपराधियों ने बीच सड़क पर सिर में मारी गोली

सीएम नीतीश के जदयू नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बेखौफ अपराधियों ने बीच सड़क पर सिर में मारी गोली

पटना. बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार सुबह मधेपुरा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान हथीऔन्धा गांव निवासी प्रदीप कुमार साह (50) के रूप में हुई है. वे जदयू के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश महासचिव थे. प्रदीप शुक्रवार सुबह वह अपने घर के बाहर खड़े थे. उसी समय बाइक पर आए 3 अज्ञात शरारती तत्वों ने उन पर गोली बरसा दी. गोली प्रदीप के सिर में लगी और वे बुरी तरह लहुलुहान होकर गिर गए. अस्पताल ले जाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

दिनदहाड़े हुई इस हत्या और गोलीबारी से इलाके में हड़कंप मच गया. आक्रोशित भीड़ सड़क पर उतरकर हंगामा करने लगी. लोगों ने सड़क पर लाश को रखकर अपना विरोध जताया. करीब 4 घंटे तक सड़क पर वाहनों की आवाजाही बाधित रही. घटना के बाद से पूरे इलाके में भय और तनाव का माहौल बना हुआ है. वहीं इसके विरोध में उदाकिशुनगंज अनुमंडल के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के इलाकों में गुस्साए व्यवसायियों ने अपनी दुकानें बंद कर विरोध जताया. 

वहीं आक्रोशित लोगों को समझाने के लिए पहुंची पुलिस से लोगों ने हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की. साथ ही इलाके में अपराधियों के बढ़ते आतंक को कम करने के लिए पुलिस से अपील की गई. इस दौरान पुलिस को लोगों के भारी विरोध और गुस्से का सामना करना पड़ा. इस दौरान मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया. 


Find Us on Facebook

Trending News