CM नीतीश के विधायक बार-बार RJD नेताओं को कर रहे फोन, JDU के MLA तेजस्वी के साथ-साथ BJP नेताओं के भी संपर्क में...

CM नीतीश के विधायक बार-बार RJD नेताओं को कर रहे फोन, JDU के MLA तेजस्वी के साथ-साथ BJP नेताओं के भी संपर्क में...

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में मामूली जीत के बाद विपक्ष जहां एनडीए की परेशानी बढ़ाने की कोशिश में लगा है। वहीं अरूणाचल प्रदेश के जदयू विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद बिहार की सियासत में उबाल है। राजद ने यह कह कर सनसनी फैला दी है कि राजद के 16-17 विधायक बार-बार फोन कर रहे।

राजद और भाजपा के भी संपर्क में हैं जेडीयू विधायक

राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि जेडीयू के 17 विधायक हमलोगों को फोन कर रहे। वे कह रहे कि जेडीयू के अंदर घुटन महसूस  हो रही है। उन्होंने कहा कि जेडीयू छोटी पार्टी है ,टूट तो नीतीतीश के विधायकों में ही होगा। जदयू के विधायक राजद के तो संपर्क में हैं ही भाजपा के भी संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ जदयू का गठबंधन बेमेल है। यह सरकार चलने वाली नहीं है.शक्ति यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार असहज महसूस कर रहे हैं . भारतीय जनता पार्टी और उनके नेता लगातार नीतीश कुमार पर दबाव बना रहे.भाजपा नेताओं द्वारा नीतीश कुमार को गार्जियन कहे जाने पर शक्ति सिंह ने कहा कि ये वे लोग बोल रहे जो भारतीय जनता पार्टी में हाशिए पर हैं या उनके अंदर काम कर रहे,बड़े नेता मौन धारण किए हुए हैं 

बता दें, पूर्व मंत्री रह चुके श्याम रजक ने पहले यह दावा कर एनडीए के साथ-साथ जदयू की भी परेशानी बढ़ा दी है. उन्होंने कहा था कि जदयू के 17 विधायक पार्टी के संपर्क में और वे कभी भी राजद ज्वाइन कर सकते हैं। श्याम रजक ने दावा किया कि बीजेपी की कार्यशैली से नाराज जेडीयू के विधायक बिहार की एनडीए सरकार को गिराना चाहते हैं।



Find Us on Facebook

Trending News