बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में पियक्कड़ सम्मेलन कराएँगे सीएम नीतीश के "नचनिया" विधायक, शराबबंदी में ढील देने की करेंगे मांग

सिवान में पियक्कड़ सम्मेलन कराएँगे सीएम नीतीश के "नचनिया" विधायक, शराबबंदी में ढील देने की करेंगे मांग

SIWAN : पिछले दिनों बिहार के गोपालगंज, बेतिया और समस्तीपुर जिले में जहरीली शराब पीने से 50 से अधिक लोगों की जान चली गयी थी। इस घटना के बाद प्रशासनिक महकमें में हड़कंप मच गया था। आनन फानन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उच्चस्तरीय बैठक बुलाई थी। जिसमें उन्होंने अधिकारीयों को शराबबंदी को सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया था। अधिकारी एक्शन में आये और बिहार में शराब की धड़ पकड़ शुरू हो गयी। समाज सुधार अभियान के दौरान भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोगों को शराबबंदी के प्रति जागरूक करते हैं। 

इसके बावजूद राज्य में शराब की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। तीन दिनों पहले नालंदा में फिर जहरीली शराब पीने से 13 से अधिक लोगों की मौत हो गयी। जिसके बाद सरकार में सहयोगी दल भाजपा और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने भी शराबबंदी की समीक्षा करने की मांग की है। इसी कड़ी में अब सीएम नीतीश के चहेते पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने शराबबंदी में ढील देने की मांग की है। 

पूर्व विधायक ने कहा की इस मामले को लेकर वे सिवान के गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन कराएँगे। जिसमें पीने वाले और नहीं पीने भी शामिल होंगे। उन्होंने कहा की उनका काम है शराबबंदी में ढील देने की मांग करना। देना और नहीं देना सरकार का काम है। बताते चलें की पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के कार्यालय का उद्घटान समारोह में शामिल होने आये थे। इस दौरान उन्होंने गाने की धुन पर एक बार नाचना शुरू कर दिया। 


सिवान से विजय की रिपोर्ट 

Suggested News