CM नीतीश का जनता दरबार, शिकायत सुन मुख्यमंत्री ने प्रधान सचिव को लगाया फोन और कहा....

CM नीतीश का जनता दरबार, शिकायत सुन मुख्यमंत्री ने प्रधान सचिव को लगाया फोन और कहा....

PATNA:  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता के दरबार में उपस्थित होकर आमलोगों की शिकायत सुन रहे। भागलपुर से आये एक फरियादी ने सीएम नीतीश से कहा कि 2017 से ही श्रम विभाग की तरफ से मानदेय का भुगतान नहीं हो रहा है। श्रम अधीक्षक ने पैसा वापस करा दिया है। शिकायत सुन सीएम नीतीश ने श्रम विभाग के प्रधान सचिव को फोन लगाकर कहा कि देखिए। भागलपुर से आये हैं ये,कह रहे हैं कि मानदेय का भुगतान नहीं किया जा रहा। इस मामले को देखिए। 

किशनगंज से आये एक फरियादी ने सीएम नीतीश से कहा कि मेरा लड़का गंभीर बीमारी से पीड़ित है। सरकारी मदद की जरूरत है। इस पर सीएम नीतीश ने स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव को फोन लगाकार कहा कि ये इलाज के लिए सरकारी मदद चाहते हैं. अधिकारी ने मुख्यमंत्री से कहा कि सरकारी मदद दी गई है। इसके बाद नीतीश कुमार ने उस फरियादी को स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव के पास भेज दिया. 

सुपौल से आये एक फरियादी ने कहा कि हमारे गांव का स्कूल नदी में विलीन हो गया है। ऐसे में अब दूसरे जगह पर स्कूल बनाई जाये. इस पर मुख्यमंत्री ने शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव को फोन लगाकर कहा कि गांव का स्कूल नदी में  विलीन हो गया है तो दूसरे जगह पर स्कूल का निर्माण होना चाहिए।  

Find Us on Facebook

Trending News