CM नीतीश ने कोरोना वैक्सीन का लिया दूसरा डोज, दोनों डिप्टी CM व कई मंत्री रहे मौजूद

CM नीतीश ने कोरोना वैक्सीन का लिया दूसरा डोज, दोनों डिप्टी CM व कई मंत्री रहे मौजूद

PATNA: बिहार के मुक्यमंत्री नीतीश कुमार ने आजो कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लिया। मुख्यमंत्री इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने पहुंचे। सीएम नीतीश के साथ दोनों डिप्टी सीएम व अन्य कई मंत्री भी साथ थे।सीएम नीतीश के बाद अन्य मंत्रियों ने भी कोरोना का टीका लिया।

सीएम नीतीश के कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने पहुंचने को लेकर आइजीआइएमएस प्रशासन पूरी तैयारी की थी। आईजीआईएमएस पहुंचने के बाद उन्होंने वैक्सीन का टीका लिया। कोरोना टीका का दूसरा डोज लेने के बाद सीएम नीतीश ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर चिंता जताया और कहा कि सरकार अपने स्तर से हर कार्रवाई कर रही है। लेकिन सबसे जरूरी बात तो यह कि आम लोग सावधान रहें और मास्क लगाकर रहें।


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सबको वैक्सीन लेनी चाहिए। हम पहले से जांच की बात कहते रहे हैं,जांच होगी, तो अच्छा रहेगा। जांच को लेकर इंतजाम किया जा रहा है, व्यवस्था को बढ़ाया जा रहा है।हमलोग लोगों से ऐहतियात बरतने की अपील कर रहे हैं. कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता बहुत जरूरी है। हम और हमारे अधिकारी हर चीज पर नजर रख रहे हैं।सीएम नीतीश ने आगे कहा कि 17 अप्रैल को राज्यपाल की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक होनी है। बैठक में आनेवाले सुझाव और हालात को देखते हुए फैसला लिया जाएगा। हमारी सरकार हर ऑप्शन पर विचार कर रही रही है। हमने वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है, कोरोना की जांच भी करवाते रहते हैं .

Find Us on Facebook

Trending News