बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के ख़ास सांसद ने किया दावा, आज नहीं तो कल मुख्यमंत्री जरुर बनेंगे इंडी गठबन्धन के संयोजक

सीएम नीतीश के ख़ास सांसद ने किया दावा, आज नहीं तो कल मुख्यमंत्री जरुर बनेंगे इंडी गठबन्धन के संयोजक

NALANDA : नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार के द्वारा मंगलवार को नालंदा कॉलेज में ओपन जिम का शुभारंभ किया गया। इस दौरान कालेज प्रबंधन के द्वारा बुके और शॉल देकर सांसद कौशलेंद्र कुमार का स्वागत किया गया। इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार चाहे एनडीए में रहे या आईएनडीआईए में रहे हम लोग सदैव उनके साथ रहेंगे। 

उन्होंने  कहा की आईएनडीआईए गठबंधन जो बन गया है वह टूटने वाला नहीं है। जो देश के प्रधानमंत्री हैं जो गड़बड़ कर रहे हैं। उनका भी इंतजाम का काम हम लोग कर रहे हैं। वहीं गिरिराज सिंह के बयान पर की लालू यादव के चक्रव्यूह में नीतीश कुमार फंस गए हैं। इस पर जवाब देते हुए कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि गिरिराज सिंह को इस बार टिकट नहीं मिलने जा रहा है। इसके पहले वे नवादा से चुनाव लड़े थे। जहां से भाग कर वे बेगूसराय पहुंच गए। दूसरी बार एक ही जगह से वे चुनाव नहीं जीत सकते हैं। 

वही आईएनडीआईए गठबंधन में कन्वेयर के पद को लेकर कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि कन्वेयर लायक कोई और व्यक्ति नहीं है। आज नहीं तो कल नीतीश कुमार को कन्वेयर बनना है और देश के प्रधानमंत्री भी बनेंगे। वही मोटर व्हीकल एक्ट में किए गए संशोधन पर कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि यह बेहद ही शर्मिंदगी वाली बात है। इस तरह का कानून नहीं लाना चाहिए। कोई भी ड्राइवर जानबूझकर एक्सीडेंट नहीं करता है। ऐसे हालात में कोई भी ड्राइविंग का काम नहीं करना चाहेगा। इस तरह के कानून को वापस लेना चाहिए। 

उन्होंने कहा की पूर्व में भी कृषि कानून लाया गया था। जिसे मोदी सरकार के द्वारा वापस लिया था। देश के प्रधानमंत्री अनुभवी नहीं है। पहली बार सांसद बने और सीधे देश के प्रधानमंत्री बन गए। ड्राइवरों से मेरी अपील है कि आप लोग धरना प्रदर्शन अवश्य करें। लेकिन जनता के हित में काम करिए। ताकि जनता को आने-जाने में किसी प्रकार की परेशानी ना हो। व्यापारी वर्ग से लेकर आम जन सभी लोग इस हड़ताल से परेशान हो रहे हैं। इस दौरान सांसद कौशलेंद्र कुमार ने ओपन जिम में लगे उपकरण का भी उपयोग किया। मौके पर जदयू कार्यकर्ता एवं कॉलेज कर्मी उपस्थित रहे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News