सीएम नीतीश का तेजस्वी पर कटाक्ष, कहा-संविधान का ककहरा तक नहीं है पता, करते है उसे बचाने की बात

सीएम नीतीश का तेजस्वी पर कटाक्ष, कहा-संविधान का ककहरा तक नहीं है पता, करते है उसे बचाने की बात

NEWS4NATION DESK : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद पर जमकर हमला बोला है। सीएम ने कहा है कि संविधान का ककहरा नहीं जानने वाले लोग संविधान को बचाने की बात कह रहे हैं। कोर्ट से सजा हो गई, लेकिन कहते हैं फंसा दिया। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को सुपौल में एनडीए प्रत्याशी दिलेश्वर कामत और मधेपुरा में प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव की चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद और खासकर लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा। 

उन्होंने कहा कि आज बड़े ही जोर-शोर से संविधान बचाने की बात की जा रही है। लेकिन जो लोग ये कह रहे है संविधान क्या है उसका ककहरा भी नहीं पता है। उन्होंने कहा कि हमारा परिवार बिहार के लोग हैं, लेकिन एक पति-पत्नी और बेटा-बेटी को अपने परिवार के अलावा कुछ नहीं दिखता है। 15 साल के कुशासन में उन लोगों ने बिहार को रसातल में पहुंचा दिया। हमने 13 साल से बिहार में सिर्फ विकास का काम किया। 

नीतीश कुमार ने कहा कि हमने प्रदेश की जनता के लिए जो काम किया उसी के आधार पर आपके बीच वोट मांगने आए हैं। जबकि विपक्षी पार्टियां समाज में कटुता फैला कर वोट बटोरना चाहती हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News