बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर से मुलाकात पर बोले सीएम नीतीश- उनसे मेरा पुराना संबंध, कोई नाराजगी नहीं

प्रशांत किशोर से मुलाकात पर बोले सीएम नीतीश- उनसे मेरा पुराना संबंध, कोई नाराजगी नहीं

पटना. बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद जदयू में नया राजनीतिक बदलाव हो रहा है। जानकारी के मुताबिक प्रशांत किशोर की जदयू में एंट्री हो सकती है। हालांकि इसका आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन मंगलवार को प्रंशात किशोर से सीएम नीतीश की मुलाकात हुई थी। इस पर मीडिया ने बुधवार को सीएम नीतीश से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि उनसे पुराना संबंध है। उनसे मुलाकात हुई थी।

मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि प्रशांत किशोर से मेरे अच्छे संबंध है। उनसे पुराना संबंध है। उन्होंने मुलाकात के लिए इच्छा जताई तो मुलाकात हुई। वहीं इस दौरान सीएम नीतीश ने कोई भी पॉलिटिकल डेवलपमेंट की बात को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि मेरी उनसे ऐसी कोई बात नहीं हुई है। प्रशांत जी से ही पूछ लीजिए।

दरअसल, इससे पहले सीएम नीतीश से जदयू के पूर्व राज्यसभा सांसद पवन वर्मा की भी मुलाकात हुई थी। तब से सियासी गलियारों में चर्चा होने लगी कि प्रशांत किशोर जदयू में शामिल हो सकते हैं और इसमें भूमिका पवन बर्मा निभा रहे हैं। हालांकि पवन बर्मा ने इन बातों को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा कि निजी तौर पर सीएम नीतीश से मुलाकात हुई है।

बता दें कि प्रशांत किशोर और पवन वर्मा जदयू में रहे चुके हैं। सीएए और एनआरसी पर पार्टी लाइन के खिलाफ बोलने के दौरान जदयू ने प्रशांत और पवन दोनों को पार्टी से बाहर कर दिया था। उस दौरान प्रशांत किशोर जदयू के उपाध्यक्ष थे और पवन बर्मा राज्यसभा सांसद। इसके बाद पवन बर्मा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री मतता बनर्जी की पार्टी टीएमसी में शामिल हो गये थे।

वहीं प्रशांत किशोर की चर्चा कांग्रेस में शामिल होने की होने लगी। लेकिन आखिर में प्रशांति किशोर कांग्रेस में शामिल नहीं हुए और बिहार आकर जन सुराज में जुट गये हैं। तब से प्रशांत किशोर बिहार में जन सुराज अभियान के तहत पूरे बिहार के जिलों का दौरा कर रहे हैं। कई जिलों में सभा के दौरान प्रशांत किशोर ने बिहारी की बदहाली के लिए सीएम नीतीश को भी जिम्मेदारी माना है।   


Suggested News