बिहार उपचुनाव में लालू यादव के प्रचार करने के सवाल पर बोले सीएम नीतीश, कहा वे तो जेल से भी काम करते ही रहते हैं

बिहार उपचुनाव में लालू यादव के प्रचार करने के सवाल पर बोले सीएम नीतीश, कहा वे तो जेल से भी काम करते ही रहते हैं

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अतिवृष्टि से प्रभावित वैशाली, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी,शिवहर,पूर्वी चंपारण, गोपालगंज तथा सारण जिले का हवाई सर्वेक्षण किया. पटना लौटने के बाद उन्होंने कहा की नवादा और नालंदा में जाकर स्थिति देख चुके हैं. इसके बाद आज कई जिलों का हवाई सर्वेक्षण किये हैं. आज ही इस मामले को लेकर मीटिंग करनेवाले हैं. उन्होंने कहा की इसके पहले पूरा आकलन कर लिया गया था. लोग फसल लगा नहीं सके थे. कितने लोगों का फसल बर्बाद हो गया. अक्टूबर के पहले तक बारिश नहीं होती थी. लेकिन इस साल हो रही है. कई जगहों पर फसल बर्बाद हुआ है. लेकिन फिर वर्षापात हो गयी. इससे होनेवाले नुकसान का आकलन का निर्देश दे दिया है. सभी प्रभावित लोगों को राहत और सहायता दी जाएगी. 

वहीँ मुख्यमंत्री ने बिहार में होनेवाले उपचुनाव पर कहा कि एनडीए दोनों सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ रही है और जनता का फैसला करना है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हम लोग एकजुट है. उन्होंने कहा कि बाकी पार्टियों का अपना अपना सोचने का तरीका है कौन क्या बोलता है इससे कोई मतलब नहीं है. 

जबकि मुख्यमंत्री से जब पूछा गया कि लालू प्रसाद यादव आ रहे हैं प्रचार करने के लिए. उन्होंने कहा कि रोकता कौन है वह तो पहले भी करते रहते हैं. भाषण देंगे की क्या करेंगे वही बताएंगे. वह तो जेल से भी है सब करते रहते हैं. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News