बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश से मुलाकात के बाद BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जमकर किया गुणगान,जानिए क्या कहा.......

CM नीतीश से मुलाकात के बाद BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जमकर किया गुणगान,जानिए क्या कहा.......

PATNA: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात  की ।बीजेपी अध्यक्ष सीएम आवास पहुंचे जहां सीएम नीतीश ने उनका स्वागत किया।इस दौरान बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल,डिप्टी सीएम सुशील मोदी समेत कई अन्य नेता मौजूद थे।दोनों नेताओं के बीच आगामी बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा हुई।

चहुंओर हो रहा विकास

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री का जमकर गुणगान किया।उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार चहुँओर विकास कर रहा है। बिहार की एनडीए सरकार विकास के प्रति प्रतिबद्ध है।

नीतीश के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव-नड्डा

 केन्द्रीय गृह मंत्री के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी बिहार में   विधानसभा चुनाव सीएम के नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ने का एलान किया है।बता दें इससे पहले केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि बिहार में नीतीश कुमार ही सीएम चेहरा होंगे और उनके ही नेतृत्व में एनडीए विधान सभा चुनाव लड़ेगी। 

आज पटना पहुंचे जेपी नड्डा ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद बिहार को मिला है। लगातार कई बड़े प्रोजेक्ट बिहार को मिले हैं, मोदी जी ने हजारों करोड़ रु लगाए हैं। वहीं उन पैसों का सदुपयोग करते हुए सभी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम नीतीश जी ने किया है।

Suggested News