बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश जी,निजी स्कूलों की मनमानी पर कुछ करिए....भाजपा विधायकों की मुख्यमंत्री से गुहार

नीतीश जी,निजी स्कूलों की मनमानी पर कुछ करिए....भाजपा विधायकों की मुख्यमंत्री से गुहार

पटना : सीएम नीतीश कुमार लगातार कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव पर हो रहे कार्यो को लेकर नेताओं से फीडबैक लेने में जुटे हैं इस सिलसिले में वह जदयू के विधायकों और और कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के साथ बैठक कर चुके हैं ।फीडबैक के आधार पर  मुख्यमंत्री आगे काम करने में जुटे हैं ।आज वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीएम नीतीश कुमार भाजपा विधायकों से विचार-विमर्श किया.

भाजपा विधायकों के साथ सीएम नीतीश का विमर्श
जदयू कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने के बाद आज सीएम नीतीश कुमार भाजपा विधायकों व विधान पार्षदों से कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर चल रहे कार्य पर विमर्श किया. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के सहारे हुई मीटिंग में कोरोना वायरस से बचने के उपायों और हो रहे कार्यों पर फीडबैक लिया गया साथ हीं लॉकडाउन की वजह से जो परेशानी हो रही है उसके बारे  में में भी विधायकों से पूछा गया.

कई विधायकों ने सीएम नीतीश से कहा है कि प्रखंड मुख्यालय में बनाएं गए क्वॉरेंटाइन सेंटर पर एम्बुलेंस की व्यवस्था कराई जाए. शादी के लिए कम से कम एक गाड़ी की अनुमति दी जाए,जलजीवन हरियाली मिशन के बारे में भी विधायकों ने सीएम नीतीश को सलाह दी है।

इसके साथ हीं प्राइवेट स्कूलों की मनमानी का मुद्दा भी बीजेपी विधायकों ने उठाया है.बीजेपी विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह ने मुख्यमंत्री के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग में यह स्पष्ट तौर पर कहा कि निजी स्कूल की मनमानी से लोग परेशान हैं.निजी स्कूलों की तरफ से लॉकडाउन में फीस के लिए दबाव बनाया जा रहा है।इसलिए राज्य सरकार कोई स्पष्ट आदेश जारी करे ताकि स्कूल फीस से राहत मिल सके.



Suggested News