शराबबंदी पर CM नीतीश ने तेजस्वी पर साधा निशाना, पूछा- कहां शराब मिल रही है बताइए ? सिर्फ स्टेटमेंट देने से नहीं चलेगा काम

शराबबंदी पर CM नीतीश ने तेजस्वी पर साधा निशाना, पूछा- कहां शराब मिल रही है बताइए ? सिर्फ स्टेटमेंट देने से नहीं चलेगा काम

पटना. शराबबंदी को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष की रवैये पर नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि विपक्ष सिर्फ बयाना ही जारी करता है, लेकिन उन्हें इस पर गंभीर होकर सरकार का साथ देना चाहिए. यदि कहीं पर भी शराबबंदी कानून के उल्लंघन की सूचना मिलती है, तो हेल्पलाइन नंबर पर इसकी जानकारी दें. यदि इस पर कार्रवाई नहीं होगी. तक सरकार को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है. उन्होंने कहा कि शराबबंदी को सफल बनाने के लिए सब की जिम्मेदारी बनती है कि लोगों को जागरूक करें.

सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी का बिना नाम लिए ही उन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कुछ लोग शराबबंदी को लेकर पेपर में स्टेटमेंट दे देते हैं, इससे कुछ नहीं होगा. उन्होंने कहा कि जब शराबबंदी कानून को लागू किया गया था. उस समय तब की सरकार और विपक्ष की सहमति से कानून बना था. उन्होंने कहा कि यह कानून 2016 में बहुत अनुसंधान के बाद बना था. सीएम नीतीश ने अप्रत्यक्ष रूप से तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब सरकार में थे, तो उस समय शराबबंदी कानूना का हाथ उठाकर समर्थन करते थे. लेकिन आज विपक्ष में है, तो इसका विरोध कर रहे हैं. इससे काम नहीं चलने वाला है.

वहीं सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि शराबबंदी की सख्ती को लेकर 16 नवंबर को बैठक की जाएगी. वहीं उन्होंने लोगों से भी अपील की कि यदि कहीं पर भी शराबबंदी कानून का उल्लंघन हो रहा है, तो इसकी जानकारी सरकार के हेल्पलाइन नंबर पर दें, अवश्य ही कार्रवाई होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि शराब कोई अच्छी चीज नहीं है, इसको लेकर लोगों को जागरूक किया जाना चाहिए. वहीं सरकार भी अपना काम कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News