सीएम नीतीश का फरमान, डीजीपी साहब हर दिन करिए आधे घंटे की मीटिंग...किसी को दाएं- बाएं नहीं करने दें

सीएम नीतीश का फरमान, डीजीपी साहब हर दिन करिए आधे घंटे की मीटिंग...किसी को दाएं- बाएं नहीं करने दें

PATNA: नशामुक्ति दिवस पर पटना में समारोह को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने शराबबंदी को लेकर अधिकारियों को भी सख्त संदेश दिया। सीएम नीतीश ने कहा कि पूरी खबर लीजिए हर दिन डीजीपी साहब, गृह विभाग के प्रधान सचिव, आईजी प्रोहिविशन और आईजी स्पेशल ब्रांच हर दिन आधे घंटे की मीटिंग करिए।सप्ताह में पांच दिन एक साथ बैठिए।

उन्होंने कहा कि अगर यह करिएगा तो किसी को बायें दायें करने की हिम्मत नहीं होगा। जो अधिकारी   गड़बड करेगा वो पकड़ा जाएगा क्योंकि कि समीक्षा होगी।इस लिए हर हाल में यह काम करिए।

सीएम नीतीश ने कहा कि मर्डर करने पर फांसी की सजा है फिर भी मर्डर होता है।कानून बनाने से मर्डर रूक रहा है क्या।कानून बनाने से शराबंबदी नहीं होगा। कार्रवाई और अभियान दोनों एक साथ चला रहे हैं।उन्होंने कहा कि ये सब पुलिस और मद्द निषेध से जुड़े लोगों को देखना है।खाली ड्राईवर और खलासी को पकडने से कुछ नहीं होने वाला है।शराब आता कहां से है इसपर काम करना होगा। कहां बन रहा है इस पर काम करना होगा।

पडोसी प्रांत में भी पता कर लीजिए कि शराब की बिक्री कितनी बढ़ी है।अगर पता चले तो इसकी सूचना दीजिए। बिजली के खंभों पर 2 फोन नंबर लिखा हुआ है उस पर सूचना दीजिए ताकी कार्रवाई हो सके।


Find Us on Facebook

Trending News