जेडीयू कार्यकारिणी में सीएम नीतीश ने नेताओं से कहा- भ्रम में न रहें-एनडीए के बारे में फैसला कर लिए हैं

जेडीयू कार्यकारिणी में सीएम नीतीश ने नेताओं से कहा- भ्रम में न रहें-एनडीए के बारे में फैसला कर लिए हैं

PATNA : जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सीएम नीतीश ने अपने नेताओं से कहा कि कोई भ्रम में न रहें। आपलोग मन में किसी प्रकार का भ्रम न रखें।

उन्होंने कहा कि हमलोग एनडीए में हैं और आगे भी एनडीए में रहेंगे। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में 2020 का चुनाव साथ-साथ लड़ेंगे।

बता दें कि सीएम आवास पर जदयू कार्यकारिणी की बैठक चल रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर समेत कार्यकारिणी के सभी सदस्यों के साथ-साथ कई राज्यों के अध्यक्ष भी मौजूद हैं। 

बैठक से एक बड़ी खबर जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से निकलकर सामने आ रही है।जहां पर पार्टी ने फैसला किया है कि आने वाले दिनों में 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव में अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की अध्यक्षता  में आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास हुआ कि जदयू झारखंड,हरियाणा ,दिल्ली और जम्मू कश्मीर में अकेले दम पर विधानसभा का चुनाव लड़ेगी।

सीएम हाउस में आयोजित बैठक में इस पर प्रस्ताव पास किया गया है।

लोकसभा चुनाव के बाद  आज  सीएम नीतीश कुमार के  आवास पर जदयू कार्यकारिणी की बैठक हुई।पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की अध्यक्षता में  आयोजित बैठक में  पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर समेत कार्यकारिणी के सभी सदस्यों के साथ-साथ कई राज्यों के अध्यक्ष भी मौजूद रहे।

बैठक में सीएम नीतीश ने लोकसभाा चुनाव पर चर्चा   के साथ-साथ चुनाव बाद की राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा की।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News