CM नीतीश ने 2 बड़े शख्स का सार्वजनिक मंच पर छूआ पैर, बोले- हम इनका चरण स्पर्श करते हैं और....

CM नीतीश ने 2 बड़े शख्स का सार्वजनिक मंच पर छूआ पैर, बोले- हम इनका चरण स्पर्श करते हैं और....

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज इतने खुश हुए कि सार्वजनिक तौर पर दो लोगों का पैर छूकर प्रणाम किया। सीएम नीतीश आज राजगीर में थे. इस दौरान कलशी कंस्ट्रक्शन के मालिक और एक अन्य बड़े ठेकेदार पर इतने खुश हुए कि संबोधन के दौरान ही बगल में खड़े दोनों का चरण छुकर प्रमाण किया। सीएम नीतीश ने कहा कि इनलोगों ने राजगीर में काफी बेहतर काम किया.आगे भी देखेंगे.  

राजगीर में सीएम नीतीश 

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज राजगीर में 554 वें प्रकाश पर्व पर आयोजित खास कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान शीतलकुंड का जीर्णोद्धार और गुरूनानक निवास का उद्घाटन किय़ा। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वहां मौजूद सिक्ख धर्मावलंबियों को संबोधित किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजगीर की एतिहासिकता के बारे में भी बताया और कहा कि हमने यहां काफी काम किया है। 

मंच पर दो लोगों का छूआ पैर 

नीतीश कुमार इतने भर से ही नहीं रूके. सीएम नीतीश इतने खुश हो गये कि सार्वजनिक तौर पर दो बड़े लोगों का चरण स्पर्श किया। नीतीश कुमार ने दोनों को बुलाया और कहा कि जान लीजिए. नीतीश कुमार ने कहा कि ये हैं बाबा मोहिंदर सिंह जी. बाबा मोहिंदर सिंह को हमने कहा कि राजगीर में भी चल कर देख लीजिए. शीतल कुंड जहां पर है वहां पर गुरु नानक देव जी का स्थळ है. उसको ठीक करा दीजिए। इसके बाद ये यहां आये और देखे और बहुत ही सुंदर बनवा दिया। एक हैं सुजीत कलशी जी...। सुजीत कलशी जी अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर मेंटेनेंस का काम भी यही देख रहे . इनके बारे में भी आप लोग खूब बढ़िया से जानिए. हमने कलशी जी से अनुरोध किया और कहा कि चलिए ना देखिए शीतल कुंड को। इसके बाद इन्होंने काम करा दिया। इसके बाद एक तरफ खड़े बाबा मोहिंदर सिंह और दूसरी तरफ खड़े सुजीत कलशी का चरण छुआ. मुख्यमंत्री ने कहा कि सुजीत कलशी जी इसको मेंटेन करेंगे। 




Find Us on Facebook

Trending News