नरेंद्र सिंह का सीएम नीतीश ने किया पार्टी में स्वागत, कहा- जेडीयू किसी खास की नहीं, सभी जाति धर्म की पार्टी

 नरेंद्र सिंह का सीएम नीतीश ने किया पार्टी में स्वागत, कहा- जेडीयू किसी खास की नहीं, सभी जाति धर्म की पार्टी

PATNA :  प्रसिद्ध समाजसेवी नरेंद्र सिंह के जदयू में शामिल होने पर सीएम नीतीश ने खुशी जताई है। जदयू कार्यालय में गुरुवार को नरेंद्र सिंह का पार्टी में स्वागत करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि मेरी इच्छा रहती है नई पीढ़ी के लोग राजनीति में आएं। सीएम नीतीश ने कहा कि नरेंद्र सिंह के पार्टी में आने से जदयू को मजबूती मिलेगी।

इस अवसर पर सीएम नीतीश ने कहा कि मैं जमाने से नरेंद्र सिंह को जानता हूं, ये 19 साल की उम्र से मेरे साथ हैं। सीएम ने कहा कि मैंने समता पार्टी से लेकर जदयू तक हमेशा नई पीढ़ी को पार्टी से जोड़ा है। 

बिना नाम लिए राजद पर निशाना साधते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि कुछ लोगों की मानसिकता होती है जात-पात करने की। जदयू किसी खास जाति की पार्टी नहीं है। जदयू सभी जाति धर्म की पार्टी है। उन्होंने कहा हमारी पार्टी में काम करने को लेकर कोई अंकुश नहीं है। बाकि पार्टियों पर हम कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। हमारे प्रवक्ता कुछ टिप्पणी करते रहते हैं जिसकी जरुरत नहीं है। लोग सभी दलों की हकीकत जानते हैं। राजनीति में जो कटुता का सहारा लेते हैं वे खुद खत्म ही जायेंगे।

इस अवसर पर पीयू छात्र संघ के अध्यक्ष मोहित प्रकाश की भी सीएम नीतीश ने तारीफ की। उन्होंने कहा कि आज नई पीढ़ी को राजनीति में आने की काफी जरुरत है। सीएम ने कहा कि बिहार में सभी क्षेत्रों में काफी काम हुआ है। काम आगे बढ़े इसलिए राजनीति में आने के लिए नई पीढ़ी को प्रेरित करना चाहिए।


Find Us on Facebook

Trending News