बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश 15 को जाएंगे नवादा, जल संसाधन मंत्री संजय झा ने डैम का किया निरीक्षण, मीडिया के सवाल पर साधी चुप्पी...

सीएम नीतीश 15 को जाएंगे नवादा, जल संसाधन मंत्री संजय झा ने डैम का किया निरीक्षण, मीडिया के सवाल पर साधी चुप्पी...

NAWADA: नवादा में सीएम नीतीश कुमार के आगमन से पहले जल संसाधन विभाग के मंत्री संजय झा ने पौरा गांव पहुंचकर कामकाज का जायजा लिया है। जहां मंत्री के द्वारा नवादा के डीएम को कई दिशा निर्देश भी दिया गया है। 

दरअसल, सोमवार को बिहार सरकार के मंत्री के द्वारा पौरा में बनाया गया डैम का निरीक्षण किया और साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार की आगमन पर डीएम एसपी वह अन्य अधिकारियों से कई निर्देश दिया। वहीं तमाम अधिकारियों के साथ निरीक्षण के बाद सर्किट हाउस में बैठक किया गया और सीएम नीतीश कुमार की आगमन से पहले पूरी तैयारी को लेकर अधिकारियों को मंत्री के द्वारा कई फीडबैक भी दिया गया है।

वहीं मीडिया के सवाल से मंत्री संजय झा बचते दिखे। जल संसाधन विभाग के मंत्री से पत्रकारों ने सवाल किया कि बिहार में गृह मंत्री अमित शाह का आगमन हुआ था विशेष राज्य की दर्जा पर नीतीश कुमार आवाज उठाया था इसी सवाल पर मंत्री ने अपनी पल्ला झाड़ते हुए मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। मालूम हो कि, सीएम नीतीश कुमार का आगमन 15 दिसंबर को नवादा में होगा। हालांकि अधिकारियों के द्वारा अभी अधिकारी सूचना जारी नहीं की गई है लेकिन पूरे प्रशासन इसकी तैयारी में जुट गई है। अब तो मंत्री भी नीतीश को आने से पहले डैम का निरीक्षण कर लिए हैं।

गंगा योजना के तहत बनाया गया डैम पूरी तरह बनकर तैयार है। और इसकी उद्घाटन 15 दिसंबर को बिहार के सीएम नीतीश कुमार करेंगे। पौरा गांव में विकास की काम काफी तेज की गई है बिजली के लेकर सड़क नाली गाली भी सब कुछ दुरुस्त कर दिया गया है। सीएम के आगमन से पहले हेलीपैड बनाने के लिए भी नवादा के एसडीएम के द्वारा गांव में कई स्थल का निरीक्षण किया गया है।

Suggested News